Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Delhi News : बीवी ने अपने अफेयर को छुपाने के लिए पति पर दर्ज कराए 4 मुकदमे, अब राज खुला तो थानाध्यक्ष और आईओ हुए सस्पेंड

Janjwar Desk
18 July 2022 10:35 AM GMT
Delhi News : बीवी ने अपने अफेयर को छुपाने के लिए पति पर दर्ज कराए 4 मुकदमे, अब राज खुला तो थानाध्यक्ष और आईओ हुए सस्पेंड
x

file photo 

Delhi News : दिल्ली में ईस्ट जिले के साइबर सेल थाने के एसएचओ और एक केस के आईओ के खिलाफ पांडव नगर थाने में एक्सटॉर्शन, अपराधिक षड्यंत्र, धमकी और प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है...

Delhi News : दिल्ली में ईस्ट जिले के साइबर सेल थाने के एसएचओ और एक केस के आईओ के खिलाफ पांडव नगर थाने में एक्सटॉर्शन, अपराधिक षड्यंत्र, धमकी और प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है। आला अफसरों ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया है कि आरोपी इंस्पेक्टर और अन्य पुलिसकर्मी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जांच पूरी हो जाने के बाद ही सही तथ्यों की जानकारी सामने आ सकेगी।

पति ने पत्नी को लड़के के साथ अफेयर में पकड़ा

ईस्ट जिले के पुलिस के अनुसार व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उनकी शादी नवंबर 2013 में हुई थी। 2019 में उन्होंने अपनी पत्नी को एक लड़के के साथ अफेयर में पकड़ा। आरोप है कि पत्नी ने तब माफी मांग ली। कुछ दिन में पत्नी का जॉब लेटर आ गया पति ने उन्हें 6 महीने के लिए कर्नाटक भेज दिया। ट्रेनिंग खत्म करने के बाद पत्नी वापस आ गई। पति का आरोप है कि जनवरी 2022 में पत्नी यह बोल कर अपने घर चली गई कि उन्हें ऑफिस घर से पास पड़ेगा। कुछ समय बाद पति ने उनसे फोन पर बात करना बंद कर दिया।

पत्नी ने पति पर किया घरेलू हिंसा का केस

पति का आरोप है कुछ टाइम बाद पता चला कि पत्नी अपने घर पर नहीं है। पत्नी ने शकरपुर थाने में एक शिकायत देकर पति और उसके पूरे परिवार का नाम लिखा दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिर कुछ दिनों बाद पत्नी ने गाजियाबाद जिले में शिकायत दर्ज करा दी। इसके बाद पत्नी ने कड़कड़डूमा कोर्ट में घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया।

पत्नी ने पति के खिलाफ साइबर सेल में की शिकायत

पति ने पुलिस को बताया कि वह समझ नहीं पाए कि आखिर वो ऐसा क्यों कर रही हैं। पति को पत्नी की सहेली से पता चला कि उनकी पत्नी 4 साल से एक लड़के के साथ अफेयर में है। उन्होंने पत्नी को व्हाट्सएप पर मैसेज किया की 6 साल की बेटी की जिंदगी खराब कर दी। उसके बाद पत्नी ने साइबर सेल में जाकर शिकायत दर्ज करा दी।

पुलिसवालों ने की जबरन वसूली

आरोप है कि साइबर सेल थाने में इंस्पेक्टर और एसआई सादे कपड़ों में 14 जून को पति के घर आए। गाली गलौज करते हुए और पूरे परिवार को पीटते हुए ले जाने और जेल में बंद करने की धमकी दी। उनसे 2 लाख रुपए की मांग भी की गई आरोप है कि दोनों पुलिस वाले घर से कुछ कैश भी लेकर गए और बाकी पैसे के लिए 2 दिन बाद थाने बुलाया। पीड़ित ने उनकी गाड़ी का नंबर और दोनों की सीसीटीवी फुटेज सेव कर ली। साथ ही वॉइस रिकॉर्ड कर लिए। 2 दिन बाद वह थाने पहुंचे, जहां कई घंटे बिठाए रखा गया। उन्हें धमकी दी गई पैसे मंगवा ले, नहीं तो अंदर जाएगा।

Next Story

विविध