राष्ट्रीय

Bulli Bai App Case: Sulli Deals से इंस्पायर होकर नीरज ने बनाया Bulli App, लैपटॉप से सैंकड़ों पोर्न फिल्में बरामद

Janjwar Desk
9 Jan 2022 3:42 PM GMT
Bulli Bai App Case: Sulli Deals से इंस्पायर होकर नीरज ने बनाया Bulli App, लैपटॉप से सैंकड़ों पोर्न फिल्म बरामद
x

Bulli Bai App के मास्टरमाइंड नीरज ने पूछताछ में किए कई खुलासे

Bulli Bai App Case: दिल्ली पुलिस ने बताया कि नीरज को 15 साल की उम्र से ही वेबसाइट हैक करने और सीखने की आदत थी। आरोपी इतना शातिर है कि 16 साल की उम्र में उसने एक स्कूल की वेबसाइट को हैक कर दिया था...

Bulli Bai App Case: बुल्ली बाई ऐप (Bulli Bai Aap Mastermind) का मास्टरमाइंड नीरज को पोर्न फिल्मों की लत है। उसके लैपटॉप से सैंकड़ों अश्लील फिल्में मिली हैं। नागौर का रहने वाला ये शातिर 16 साल की उम्र में ही स्कूल और यूनिवर्सिटी की वेबसाइट को हैक करने की कला सीख चुका था। बचपन से नीरज का सपना हैकर बनने का था। ये सारी बातें खुद नीरज ने दिल्ली पुलिस को बताया है। बुल्ली बाई एप के मास्टरमाइंड नीरज का कनेक्शन सुल्ली डील्स ऐप के मास्टरमाइंड से भी जुड़ा हुआ है। सुल्ली डील्स ऐसी ऐप से ही प्रेरित होकर नीरज ने बुल्ली एप बनाया था, जिस पर मुस्लिम महिलाओं की ऑनलाइन बोली लगाई गई थी।

ऑनलाइन गेमिंग का शौकिन है नीरज

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल टीम की गिरफ्त में आए बुल्ली बाई ऐप बनाने वाले नीरज ने कई चौंकाने वाले खुलासे किया है। नीरज ने बताया कि ट्विटर के जरिए वह सुल्ली डील्स (Sulli Deals) के क्रिएटर के संपर्क में आया। वह लगातार उसके टच में था। हैकिंग के अलावा नीरज को ऑनलाइन गेमिंग (Online Gaming) का भी शौक है। वो गेमिंग किरदारों से इतना प्रभावित था कि जापान के गेमिंग किरदार 'जीयू' के नाम से उसने कई ट्विटर हैंडल बनाए। इन्हीं अकाउंट से वो मुंबई पुलिस को लगातार चुनौती देता था।

16 की उम्र से बनना चाहता था हैकर

दिल्ली पुलिस के डीसीपी केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि पूछताछ के दौरान नीरज ने खुलासा किया है कि 15 साल की उम्र से ही उसे वेबसाइट हैक करने और सीखने की आदत थी। आरोपी इतना शातिर है कि 16 साल की उम्र में ही उसने एक स्कूल की वेबसाइट को हैक कर दिया था। वहीं, उसने भारत के साथ-साथ पाकिस्तान के कई स्कूल-यूनिवर्सिटी की वेबसाइट को भी हैक किया है। नीरज के लैपटॉप से दिल्ली पुलिस ने बुल्ली बाई ऐप की कोड स्क्रिप्ट भी ​​बरामद कर लिया है।

पोर्न फिल्मों का एडिक्ट था नीरज

नीरज (Bulli Bai App Creator Neeraj) के लैपटॉप में केवल गेम और पोर्न कंटेंट पाया गया है। पूछताछ के दौरान नीरज ने कबूला कि वो पोर्न मूवी देखता था। दिल्ली पुलिस ने नीरज से हुई पूछताछ के बाद दावा किया कि नीरज पूरे दिन कंप्यूटर में घुसा रहता और देर रात तक सर्फिंग करता रहता था। जब उसका लैपटॉप खंगाला गया तो इसमें 153 पोर्न फिल्म मिली। अंदेशा है कि वो पोर्न फिल्मों की लत के चलते ही दिनभर कम्प्यूटर के सामने बैठा रहता था। अभी हाल में नवंबर महीने में अपने परिवार में नीरज एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने राजस्थान भी आया था।

जांच से भटकाने की कर रहा कोशिश

वहीं, दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि Bulli Bai App का आरोपी नीरज लगातार जांच से भटकाने की कोशिश कर रहा है। दो बार उसने खुद को नुकसान पहुंचाने की भी कोशिश की। उसने सुसाइड करने की धमकी भी दी है। नीरज का मेडिकल जांच भी किया गया है और वह स्वस्थ है।

Next Story

विविध