Top
दिल्ली

दिल्ली : क्वारंटाइन सेंटर में कोरोना पॉजिटिव नाबालिग से रेप, लड़की ने लगाया वीडियो बनाने का आरोप

Janjwar Desk
24 July 2020 10:28 AM GMT
दिल्ली : क्वारंटाइन सेंटर में कोरोना पॉजिटिव नाबालिग से रेप, लड़की ने लगाया वीडियो बनाने का आरोप
x
राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) नाबालिग लड़की से क्वारंटाइन सेंटर में बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपियों ने पूरी वारदात का विडियो भी बनाया है।

जनज्वार। राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) नाबालिग लड़की से क्वारंटाइन सेंटर में बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपियों ने पूरी वारदात का विडियो भी बनाया है।

न्यूज़ 18 की रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण दिल्ली के छतरपुर के एक कोविड केयर सेंटर में 14 साल की एक लड़की को कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) पाये जाने पर इलाज के लिए क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती किया गया था। पुलिस ने बताया, जब लड़की वॉशरूम गई तो एक अन्य कोरोना वायरस रोगी ने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया।

पुलिस का कहना है कि 19 साल के आरोपी ने अपने एक सहयोगी के साथ घटना को अंजाम दिया। फिलहाल, दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। केंद्र के एक अधिकारी के मुताबिक, लड़की ने घटना की जानकारी अपने एक रिश्तेदार को दी जिसका भी इलाज किया जा रहा था। इसके बाद मामले की सूचना आईटीबीपी को दी गई। फिर अधिकारियों को पुलिस को मामले की जानकारी दी।

पुलिस ने मुताबिक, अपनी शिकायत में लड़की ने आरोप लगाया कि क्वारंटाइन सेंटर में मौजूद एक आरोपी ने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। साथ ही उसके साथ ने मोबाइल पर उसका वीडियो भी बनाया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर दो लोगों के मामला दर्ज किया गया है।

आरोपियों के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए गया है। दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। फिलहाल, मामले की आगे की जांच पुलिस कर रही है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद पीड़िता को दूसरे कोविड केयर सेंटर में ट्रांसफर कर दिया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

Next Story
Share it