Begin typing your search above and press return to search.
दिल्ली

Delhi Violence : पहली बार सोनू चिकना ने दिल्ली पुलिस के सामने कबूल की गोली चलाने की बात

Janjwar Desk
19 April 2022 7:12 AM GMT
Delhi Violence : पहली बार सोनू चिकना ने दिल्ली पुलिस के सामने कबूल की गोली चलाने की बात
x
Delhi Violence : सोनू चिकना उर्फ सोने शेख ने पहली बार गोली चलाने की गुनाह कबूल की

Delhi Violence : दिल्ली में हनुमान जयंती ( Hanuman jayanti ) के अवसर पर जहांगीरपुरी ( Jahangirpuri Violence ) में हुई गोलीबारी की घटना में नया मोड़ आ गया है। दिल्ली पुलिस की ओर से जारी पूछताछ के दौरान सोनू चिकना ( Sonu Chikna ) उर्फ सोनू शेख ने पहली बार अपनी गुनाह कबूल करते हुए कहा है कि उसने गोली चलाई थी।

डीसीपी नॉर्थ वेस्ट ने बताया कि दिल्ली के जहांगीरपुरी हिंसा ( Jahangirpuri Violence ) मामले में गिरफ्तार आरोपी और मास्टरमाइंड सोनू चिकना ( Sonu Chikna ) उर्फ ​​इमाम उर्फ ​​यूनुस ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। सोनू ने बताया कि हनुमान जयंती के दिन मैंने कुशल चौक के पास उसी ने फायरिंग की थी। पुलिस ने सोनू के पास से एक पिस्टल भी बरामद की है। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट ( Arms Act ) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) जहांगीरपुरी हिंसा मामले में वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर रही है। अभी तक 25 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इनमें वीएचपी का प्रेमपाल शर्मा भी शामिल है। 17 अप्रैल को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें 28 साल का सोनू नीले कुर्ते में फायरिंग करता दिख रहा था। वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश कर उसे दबोच लिया है। सोनू ने कबूल किया है कि 16 अप्रैल को उसने कुशल चौक के पास गोलियां चलाई थीं।

फिलहाल, जहांगीरपुर हिंसा ( Jahangirpuri Violence ) के बाद से खेत्र में तनावबना हुआ है। दिल्ली पुलिस ने अमन कमेटी के सदस्यों के साथ जहांगीरपुरी इलाके में शांति मार्च निकाला। पुलिस और अमन समिति ने लोगों से अपील की कि वे शांति और सद्भाव बनाए रखें। दूसरी तरफ क्राइम ब्रांच की जांच भी तेजी से आगे बढ़ रहीे है।

Delhi Violence : दूसरी तरफ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं। शाह ने कहा कि मामले में ऐसी कार्रवाई की जाए। ताकि फिर से इस तरह की घटना न हो और लोगों के लिए एक मिसाल बने। गृह मंत्री ने पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना को फोन कर कहा कि मामले में जो भी जरूरी कदम हों वो उठाए जाएं।


Next Story

विविध