दिल्ली

दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भीषण आग, मची अफरा-तफरी

Janjwar Desk
27 May 2022 3:49 AM GMT
दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भीषण आग, मची अफरा-तफरी
x

दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भीषण आग, मची अफरा-तफरी

दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में लगी भीषण आग लगने की खबर। आग लगने के बाद से अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल है।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली ( Delhi ) के सफदरगंज अस्पताल ( Safdarjung Hospital ) में लगी भीषण आग ( Fire News ) लगने की खबर है। आग लगने के बाद से अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल है। ​अस्पताल के जिस हिस्से में आग लगी है, उस ओर से चीख पुकार की आवाज आ रही है। आग की सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटी है।



सफदरजंग अस्पताल ( Safdarjung Hospital ) में आगजनी की इस घटना के साथ ही पूरे अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी का माहौल बना है। आग ( Fire ) पर काबू पाने के लिए दमकलकर्मी जुटे हैं। आग किस वजह से लगी इसका अभी पता नहीं लग पाया है।

इस मामले में ताजा अपडेट यह है कि सफदरजंग हॉस्पिटल ( Safdarjung Hospital ) में शुक्रवार को आग लग गई थी। जिसे बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं थीं। फिलहाल आग पर काबू पाया जा चुका है। यह आग सफदरजंग हॉस्पिटल के लिफ्ट रूम में मौजूद स्टेपलाइजर में लगी थी।

दिल्ली में ही शुक्रवार को गुरु अंगद नगर ईस्ट में मौजूद एक हॉस्पिटल में भी आग लगने की सूचना है। आग को बुझाने के लिए पांच फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची थीं। वहां भी आग पर काबू पा लिया गया है।


(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू-ब-रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध