दिल्ली

Murder in Delhi : पानी के मामूली विवाद पर 1 महिला की गला रेतकर हत्या, आरोपी बोला - किसी ने पुलिस को कुछ बताया तो उसकी खैर नहीं

Janjwar Desk
26 April 2022 8:35 AM GMT
Murder in Delhi : पानी के मामूली विवाद पर 1 महिला की गला रेतकर हत्या, पति का हाथ काटा
x

Murder in Delhi : पानी के मामूली विवाद पर 1 महिला की गला रेतकर हत्या, पति का हाथ काटा

Murder in Delhi : पानी के मामूली विवाद में एक सिरफिरे बदमाश ने सभी के सामने एक महिला की गला रेतकर हत्या करने से बाज नहीं आया। जब उसका पति बचाव करने आया तो उसका भी हाथ काट दिया।

Murder in Delhi : हर साल की तरह इस बाद भी गर्मी के साथ दिल्ली में पेयजल संकट ( Delhi Water Crisis ) गहराने लगा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोगों को मुफ्त में पानी देने का वादा करते हैं, जबकि देश की राजधानी का आलम यह है कि पानी के मामूली विवाद ( Water Crisis dispute ) में एक सिरफिरे बदमाश ने सभी के सामने एक महिला की गला रेतकर हत्या करने से बाज नहीं आया। जब उसका पति बचाव करने आया तो उसका भी हाथ काट दिया। दिल्ली के वसंत कुंज ( Vasant Kunj ) इलाके में यह शर्मनाक हादसा मंगलवार की है।

आरोपी की धड़पकड़ के लिए 6 टीमें गठित

वारदात ( Murder in Delhi ) को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। दिल्ली पुलिस ( Delhi police ) ने आरोपी को पकड़ने के लिए 6 टीम बनाई है। हर जगह सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, लेकिन आरोपी अभी पुलिस की पहुंच से दूर है।

एकता कैंप के लोग साये के खौफ में

दरअसल, दिल्ली के वसंत कुंज के दलित एकता कैम्प में पानी भरने को लेकर मंगलवार सुबह हुए झगड़े के बाद एक महिला की हत्या कर दी गई। महिला के बेटे ने आरोप लगाया कि आरोपी ने चाकू से उसकी मां की गला रेतकर हत्या कर दी। उसके बाद पिता बीच-बचाव में गए तो उन पर भी चाकू से हमला बोल दिया। स्थानीय लोग आरोपी और उसके परिवार के आतंक से बेहद डरे हुए हैं। सिरफिरे बदमाश के डर की वजह से कोई सामने नहीं आया।

Murder In Delhi : क्या है पूरा मामला

दलित एकता कैंप के लोगों के मुताबिक श्याम कला अपने परिवार के साथ दलित एकता कैम्प के झुग्गी में रहती है। 26 अप्रैल की सुबह लगभग 6 बजे वह अपने घर के बाहर पानी भर रही थी। तभी घर के सामने रहने वाला पड़ोसी अर्जुन और उसके परिवार के साथ पानी भरने को लेकर झगड़ा हो गया। पड़ोसी अर्जुन पहले से भी अपराधी गतिविधि में लिप्त था। इस बीच अर्जुन बड़ा सा चाकू लेकर आया और महिला का गला रेत दिया। महिला का पति जब बीच बचाव करने आया तो आरोपी अर्जुन ने महिला के पति के हाथों पर भी चाकू से वार कर दिया, जिसके बाद वह भी बुरी तरह जख्मी हो गया। इसके बाद बेखौफ अर्जुन गली में चाकू घुमा कर सबको धमकियां देने लगा। अर्जुन ने खुलेआम लोगों को धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी ने पुलिस को कॉल की या इनके झगड़ों के बीच में आया तो वह उन्हें भी जान से मार देगा।


(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू-ब-रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध