Top
दिल्ली

दिल्ली: पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या के बाद पड़ोसी ने किया सुसाइड, मचा हड़कंप

Janjwar Desk
5 Aug 2020 1:05 PM GMT
दिल्ली: पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या के बाद पड़ोसी ने किया सुसाइड, मचा हड़कंप
x
दिल्ली के नरेला थानाक्षेत्र में मंगलवार को एक शख्स ने अपने पड़ोसी पति-पत्नी गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद घर आकर सुसाइड कर लिया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मूल रूप से बिहार के रहने वाले दो परिवार दिल्ली में भी एक दूसरे के पड़ोसी थे।

जनज्वार। दिल्ली के नरेला थानाक्षेत्र में मंगलवार को एक शख्स ने अपने पड़ोसी पति-पत्नी गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद घर आकर सुसाइड कर लिया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मूल रूप से बिहार के रहने वाले दो परिवार दिल्ली में भी एक दूसरे के पड़ोसी थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

मूल रूप से बिहार के रहने वाले दोनों परिवार नरेला थाने के अंतर्गत बांकनेर गांव में एक दूसरे के सामने ही रहते थे। दोनों यहां पर किराए पर रहते थे। मोहम्मद हाशिम व मिन्नत खातून बीती देर शाम अपने घर पर सोए थे।

अचानक उनका पड़ोसी मोहम्मद मुस्ताक जोर-जोर से उनका गेट खटखटाने लगा। जब गेट नहीं खोला गया तो उसने गेट को तोड़ दिया और अंदर घुसकर पति-पत्नी की हत्या कर दी। मोहम्मद मुस्ताक ने मोहम्मद हाशिम व मिन्नत खातून की हत्या करने के बाद अपने घर जाकर खुद भी जहर की गोली खा ली। अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

50 वर्षीय मोहम्मद मुस्ताक ई-रिक्शा चलाता था। मोहम्मद हाशिम मैकेनिक का काम करता है। हत्यारा मुस्ताक भी शादीशुदा था, जिसके बच्चे भी यहीं रहते हैं। मोहम्मद हाशिम के भी उस वक्त घर में बच्चे मौजूद थे।

बच्चे भी चिल्लाते रहे, लेकिन मोहम्मद मुस्ताक ने मिन्नत खातून और मोहम्मद हाशिम की धारदार हथियार से गला काटकर रेतकर हत्या कर दी। फिलहाल, नरेला थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story

विविध

Share it