Begin typing your search above and press return to search.
दिल्ली

Tajinder Pal Singh Bagga arrested : Punjab Police ने भाजपा नेता बग्गा को किया गिरफ्तार, केजरीवाल को दी थी जान से मारने की धमकी

Janjwar Desk
6 May 2022 4:10 AM GMT
Punjab Police  ने भाजपा नेता तजिंदर  पाल सिंह बग्गा को किया गिरफ्तार, केजरीवाल को दी थी जान से मारने की धमकी
x

Punjab Police ने भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को किया गिरफ्तार, केजरीवाल को दी थी जान से मारने की धमकी

Tajinder Pal Singh Bagga arrested : पंजाब पुलिस ने भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार किया।

Tajinder Pal Singh Bagga arrested : पंजाब पुलिस ( Punjab Police ) ने शुक्रवार सुबह भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ( Tajinder Pal Singh Bagga ) को गिरफ्तार कर लिया है। भाजपा नेता बग्गा पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) को जान से मारने की धमकी देने का आरोप हैं ।

​दरअसल, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal) के खिलाफ बयान देना दिल्ली के भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ( Tajinder Pal Singh Bagga ) को महंगा पड़ गया। उनके इस बयान पर मोहाली साइबर क्राइम ने भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज किया था। शुक्रवार को उसी मामले में पंजाब पुलिस ( Punjab Police ) ने तजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ्तार ( Tajinder Pal Singh Bagga arrested ) कर लिया। बग्गा पर केजरीवाल के खिलाफ विवादित ट्वीट करने का आरोप है।

बग्गा ने दिया था केजरीवाल को जीने नहीं देंगे की धमकी

दिल्ली के उत्तर नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने ट्विटकर लिखा है कि लुच्चे लफंगी की पार्टी भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ( Punjab Police ) ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। बग्गा ने सीएम अरविंद केजरीवाल को दिया था जीने नहीं दंगें की धमकी।

भाजपा नेता ने केजरीवाल को क्यों दिया था धमकी

दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में बजट सत्र को संबोधित करते हुए 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को टैक्स फ्री करने की भाजपा की मांग पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि टैक्स फ्री करने के बजाय फिल्म को यूट्यूब पर डाल दो। इस दौरान उन्होंने द कश्मीर फाइल्स को लेकर जमकर अट्ठाहास भी किया था। केजरीवाल के इस हरकत की तीखी आलोचना हुई थी।

आप प्रवक्ता की शिकायत पर मुकदमा हुआ था दर्ज

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सन्नी आहलूवालिया की शिकायत पर यह मुकदमा पंजाब पुलिस ( Punjab Police ) ने दर्ज किया था। बग्गा के साथ अन्य भाजपा नेताओं पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है। बग्गा पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी थी। इस बारे में बग्गा के एक विवादित ट्वीट का हवाला दिया गया है, जो दिल्ली विधानसभा में 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म पर केजरीवाल के बयान के बाद बग्गा ने किया था। शिकायतकर्ता का आरोप है कि बग्गा ने केजरीवाल को धमकी भरे लहजे में एक के बाद एक ट्वीट किए।

केजरीवाल ने किया लोकतंत्र को कुचलने का प्रयास

Tajinder Pal Singh Bagga arrested : दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पर कहा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा नेता ही ​पंजाब पुलिस से गिरफ्तारी कराकर लोकतंत्र को कुचलने का प्रयास किया है। भाजपा बग्गा के साथ खड़ी है। हम इस गिरफ्तारी का खुला विरोध करते हैं।

Next Story

विविध