दिल्ली

कौन है तेजस्वी यादव की दुल्हनिया? जानिए लालू यादव की छोटी बहू के बारे में सबकुछ

Janjwar Desk
9 Dec 2021 12:46 PM GMT
कौन है तेजस्वी यादव की दुल्हनिया? जानिए लालू यादव की छोटी बहू के बारे में सबकुछ
x
Tejashwi Yadav Marriage: बिहार में राजनीति के सबसे बड़े घरानों में से एक लालू यादव लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की सगाई बृहस्पतिवार को हुई.

Tejashwi Yadav Marriage: बिहार में राजनीति के सबसे बड़े घरानों में से एक लालू यादव लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की सगाई बृहस्पतिवार को हुई. तेजस्वी यादव और उनकी दुल्हनिया की तस्वीर भी सामने आ गई है. इस तस्वीर में तेजस्वी ने गहरे रंग की शेरवानी पहन रखी है, जबकि उनकी दुल्हनिया ने गोल्डेन बॉर्डर वाला सुर्ख लाल जोड़ा पहन रखा है. इस बीच हर कोई जानना चाहता हैं कि आखिर लालू प्रसाद यादव की 'छोटकी पुतोह' के बारे में. आखिर कौन हैं तेजस्वी यादव की दुल्हनिया.

कौन है तेजस्वी यादव की दुल्हनिया

दरअसल, तेजस्वी यादव की होने वाली दुल्हन का नाम एलेक्सिस रसेल है और वो एयरहोस्टेस भी रह चुकी हैं. एलेक्सिस रसेल चंडीगढ़ की रहने वाली हैं. फिलहाल वह दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में रहती हैं. वहीं, सूत्रों की मानें तो लालू तेजस्वी के इस फैसले से कतई खुश नहीं हुए थे बल्कि वे बेटे से काफी नाराज हो गए थे. एलेक्सिस के ईसाई परिवार से होने के चलते लालू को इस रिश्ते से ऐतराज था. आखिरकार लंबी बातचीत के बाद लालू और परिवार को तेजस्वी की जिद के आगे झुकना पड़ा. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच करीब 6 साल से दोस्ती थी.


44 हजार से ज्यादा लड़कियों के मैरिज प्रपोजल

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को तेजस्वी को 44 हजार से ज्यादा लड़कियों के मैरिज प्रपोजल वॉट्सएप पर आए थे. हालांकि, RJD के इस दिग्गज का दिल दिल्ली की एक एयरहोस्टेस रह चुकी एलेक्सिस पर आया. बताया जा रहा है कि तेजस्वी दिल्ली के साकेत इलाके में अपनी बहन मीसा यादव के फार्म हाउस पर आज गुरुवार को परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं.

Next Story

विविध