Top
राष्ट्रीय

PM मोदी का ऑनलाइन कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही YouTube पर बढ़ने लगा #DISLIKE

Janjwar Desk
4 Sep 2020 5:06 AM GMT
PM मोदी का ऑनलाइन कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही YouTube पर बढ़ने लगा #DISLIKE
x
जिस प्रोग्राम के लिए वीडियो स्ट्रीमिंग के जरिये लाइव संवाद के लिए इवेंट Schedule किया गया है। इस इवेंट को यूट्यूब पर तेजी से डिसलाइक किया जा रहा है। हाल में प्रधान मंत्री मोदी के मन की बात को लोगो ने तेजी से डिसलाइक किया था।

जनज्वार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को सुबह 11 बजे सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी (SVP NPA) के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगे। पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राष्ट्रीय पुलिस अकादमी में दीक्षांत परेड कार्यक्रम के दौरान IPS प्रोबेशनर्स के साथ बातचीत करेंगे।

यह प्रोग्राम भारतीय जनता पार्टी नाम के चैनल द्वारा नियोजित किया गया है जिसका लाइव स्ट्रीमिंग 4 सितम्बर को 11 बजे से होना है लेकिन रात में इस प्रोग्राम को लोगो की नापसंद करनी की संख्या तेजी से बढ़ने लगी। 2900 लाइक में 35000 डिसलाइक मिल चुके थे एक तरफ से देखा जाए तो यह आकड़ा 100 गुना से अधिक है।


सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी भारतीय पुलिस सेवा (Indian Police Service (IPS)) अधिकारियों के प्रशिक्षण के लिए भारतीय राष्ट्रीय संस्थान है। इस प्रशिक्षण के बाद इन अधिकारियों को उनकी ड्यूटी करने के लिए सम्बंधित भारतीय राज्य कैडर (उच्च प्रशिक्षण प्राप्त सैनिकों, कर्मचारियों का समूह) में भेज दिया जाता है। यह अकादमी तेलंगाना के हैदराबाद में स्थित है

एक आधिकारिक बयान में बताया गया कि 28 महिलाओं समेत 131 प्रोबेशनर आईपीएस अधिकारियों ने अकादमी में शुरुआती परीक्षण पूरा कर लिया है।

इन अधिकारियों ने 42 सप्ताह के दौरान अपने बुनियादी पाठ्यक्रम के प्रथम चरण को पार कर लिया है। बुनियादी पाठ्यक्रम के दौरान, प्रोबेशनर्स को कानून, जांच, फोरेंसिक, नेतृत्व एवं प्रबंधन, अपराध विज्ञान, सार्वजनिक व्यवस्था एवं आंतरिक सुरक्षा, नैतिकता और मानव अधिकारों, आधुनिक भारतीय पुलिस तंत्र, रणनीति, हथियार प्रशिक्षण जैसे विभिन्न विषयों में प्रशिक्षण दिया जाता है।

Next Story

विविध

Share it