Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

EC ने हिंदूवादी टी राजा से 24 घंटे में मांगा जवाब, BJP MLA ने दी थी इस बात की धमकी

Janjwar Desk
16 Feb 2022 1:24 PM GMT
BJP Leader T Raja
x

भाजपा के हिंदूवादी नेता टी राजा। 

EC Notice to BJP MLA T Raja : 'हैदराबाद के गोशामहल से भाजपा विधायक टी राजा सिंह के बुल्डोजर वाले बयान को चुनाव आयोग ने प्रारंभिक तौर पर भड़काऊ माना है।

EC Notice to BJP MLA T Raja : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव ( UP Election 2022 ) के लिए दूसरे चरण का मतदान समाप्त होने के बाद हैदराबाद से हिंदूवादी नेता और भाजपा विधायक टी राजा सिंह ( BJP MLA T Raja Singh ) ने एक वीडियो जारी कर विरोधियों को धमकी दी थी। भाजपा एमएलए ( BJP MLA ) ने कहा था कि विरोधियों के लिए सीएम योगी ने एक हजार बुल्डोजर मंगवा लिए हैं। चुनाव के बाद उन लोगों के खिलाफ इसका इस्तेमाल होगा, जिन्होंने भाजपा ( BJP) के खिलाफ वोट डाला है।

उनके इस बयान को चुनाव आयोग ने गंभीरता से लिया है। चुनाव आयोग ( Election Commission ) ने बीजेपी एमएलए के बयान को भड़काऊ मानते हुए नोटिस जारी किया है। साथ ही टी राजा सिंह ( BJP MLA T Raja singh ) को 24 घंटे में नोटिस का जवाब देने को कहा गया है।

क्या कहा था टी राजा सिंह ने

दरअसल, हैदराबाद के गोशामहल विधानसभा से टी राजा सिंह भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं। यूपी में दूसरे चरण का मतदान समाप्त होने के बाद धमकी भरे लहजे में एक वीडियो जारी किया था। इसमें वो कहते सुनाई पड़ रहे हैं कि उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के दूसरे चरण में कुछ इलाकों में जरूरत से ज्यादा वोटिंग ( Voting ) हुई है। जो लोग योगी जी को पसंद नहीं करते उन्होंने भारी संख्या में घर से निकल कर मतदान किया है। जो लोग भाजपा को वोट नहीं करते, उनसे कहूंगा कि योगी जी ने हजारों जेसीबी और बुलडोजर मंगवा लिए हैं।

चुनाव संपन्न होने के बाद ऐसे इलाकों को चिह्नित किया जाएगा, जिन लोगों ने योगी जी को सपोर्ट नहीं किया है। पता है न जेसीबी और बुलडोजर का क्या इस्तेमाल किसके खिलाफ होता है। साथ ही भाजपा विधायक टी राजा ने हिंदुओं से अपील करते हुए कहा था कि तीसरे चरण में भाजपा के पक्ष में भरपूर मतदान करें।

EC Notice to BJP MLA T Raja : टी राजा का यही वीडियो उनके लिए मुसीबत बन गया है। वीडियो के जरिए बयान के आधार पर चुनाव आयोग ने उसे प्राथमिक तौर पर भड़काऊ माना है। चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस जारी कर 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा है।

Next Story

विविध