Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Elon Musk News: Twitter हेडक्‍वार्टर में सिंक लेकर पहुंचे एलन मस्क, Video शेयर कर लिखी यह बात

Janjwar Desk
27 Oct 2022 2:17 PM GMT
Elon Musk News: Twitter हेडक्‍वार्टर में सिंक लेकर पहुंचे एलन मस्क, Video शेयर कर लिखी यह बात
x
Elon Musk News: ट्विटर खरीदने की फाइनल डील होने से पहले टेस्ला के मालिक एलन मस्क ट्विटर के सैन फ्रांसिस्को मुख्यालय पहुंचे। एलन मस्क ने हाथ में सिंक लेकर ट्विटर हेडक्वार्टर में एंट्री ली। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Elon Musk News: एलन मस्क (Elon Musk) की ट्विटर खरीदने की डील पर कल शुक्रवार के दिन आखिरी फैसला आने वाला है। ट्विटर अधिग्रहण डील समाप्त करने से पहले बीते दिन एलन मस्क ट्विटर हेडक्वार्टर (Twitter Headquarters) पहुंचे। अमेरिका के सैन फ्रांसिस्‍को स्थित ट्विटर के हेडक्‍वार्टर में मस्क की एंट्री का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

एलन मस्क ने ट्विटर हेडक्वार्टर में अपनी एंट्री का वीडियो खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एलन मस्क हाथों में सिंक लेकर दफ्तर में दाखिल हो रहे हैं। मस्क ने इस वीडियो को शेयर करते हुए साथ में लिखा, 'Entering Twitter HQ – let that sink in!'. यह एक अंग्रेजी का एक मुहावरा है। इसके जरिए वे बताना चाह रहे हैं कि ट्विटर में इनकी उनकी एंट्री हो चुकी है। वैसे हिन्दी में इस लाइन का मतलब, 'सिंक को अंदर आने दीजिए है।' इसके अलावा मस्क ने ट्विटर के कर्मचारियों की तारीफ की और बताया कि हेडक्‍वार्टर में उनकी कुल शानदार कर्मचारियों से मुलाकात भी हुई।

इन सभी घटनाक्रमों के बीच एलन मस्क ने अपने ट्विटर बॉयो को भी बदल दिया। मस्क ने अपनी ट्विटर बॉयो में 'Chief twit' लिख दिया है। बता दें कि एलन मस्क ने 14 अप्रैल को 43 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदने का ऐलान किया था। इसके बाद ट्विटर के साथ मतभेद के चलते 8 जुलाई के दिन मस्क ने डील कैंसल करने का फैसला लिया था लेकिन अक्टूबर महीने में उन्होंने डील को पूरा करने का निर्णय लिया। वॉल स्‍ट्रीट जर्नल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कई बैंकों ने मस्क की डील पूरी करने के लिए 13 अरब डॉलर का फंड भेजना शुरू कर दिया है। सोमवार के दिन मस्क ने वीडियो कॉन्फ्रेंस कॉल पर बैंकर्स के साथ मीटिंग भी की थी। आज के दिन मस्क को बैंकों से कैश मिल सकता है। डील की ट्रांजेक्‍शन पूरा करने की डेडलाइन कल 28 अक्टूबर है। तमाम रिपोर्ट्स कहना है कि मस्क और ट्विटर की डील कल फाइनल हो सकती है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध