Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Faridabad News : एक महिला ने 2 साल तक स्कूल के छात्र का किया यौन शोषण, मुंह खोलने पर जान से मारने की दी थी धमकी

Janjwar Desk
25 Jun 2022 5:36 AM GMT
Faridabad News : एक महिला ने 2 साल तक स्कूल के छात्र का किया यौन शोषण, मुंह खोलने पर जान से मारने की दी थी धमकी
x
Faridabad News : आरोपी महिला ने किशोर को अपने वश में कर उसे अपराधी बनाया। फर्जी आधार कार्ड बनवाकर लिव इन में रहने के लिए अदालत से इजाजत भी ले ली।

Faridabad News : पुरुष प्रधान समाज में किसी किशोर का माहिला द्वारा यौन शोषण की बात को लोग हजम नहीं कर पाते, लेकिन इस तरह के मामले आये दिन सामने आने लगे हैं। इसी तरह एक मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद ( Faridabad crime News ) से सामने आया है। सनसनीखेज मामले का खुलासा होने के बाद से सभी हैरान रह गए। फिलहाल, महिला सहित अन्य आरो​पी फरार हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

इस मामले में एक महिला दो साल से एक किशोर को जान से मारने की धमकी देकर यौन शोषण कर रही थी। महिला ने किशोर को अपने वश में कर उसे अपराधी बनाया। इतना ही नहीं, फर्जी आधार कार्ड बनवाकर लिव इन में रहने के लिए अदालत से इजाजत भी ले ली।

ये है पूरा मामला

करीब 14 साल का मोहित बदला हुआ नाम पढ़ने के लिए दूसरे गांव जाता था। वहां उसकी मुलाकात परिवर्तित नाम 38 साल की सोना से हुई। बातों में उलझाकर सोना मोहित को अपने घर ले गई और यौन शोषण ( Sexual Exploitation ) किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। सातवीं में पढ़ने वाला मोहित डर गया और किसी को नहीं बताया। इसके बाद उस बच्चे के साथ आये दिन आरोपी महिला गलत काम करती रही।

इस बीच महिला की नीयत और ज्यादा बुरी हो गई। उसने अपने भाइयों के साथ मिलकर मोहित को धमकाया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर घर से रुपए और जेवर लाने को कहा। मोहित 10 जून को घर से 30 हजार रुपए और लाखों के जेवर लेकर चला गया।

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में दर्ज किया मामला

मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने पीड़ित मोहित को सीडब्लूसी के पास पेश किया। एसएचओ छायंसा कुलदीप ने बताया कि पीड़ित पिता की शिकायत पर पुलिस ने बहबलपुर गांव की महिला और तीन युवकों के खिलाफ अपहरण, धोखाधड़ी और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है।

आंटी रोज करती थी गंदा काम

पूछताछ के दौरान पीड़ित किशोर ने पुलिस व परिजनों को बताया कि महिला उसे दो साल से ब्लैकमेल कर रही थी। रोजाना उसे स्कूल से लौटते वक्त रोककर उसके साथ गंदी हरकत करती थी। किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी देती थी। आरोपी महिला व उसके भाइयों ने उससे आधार कार्ड मंगवाया था। आरोपी महिला अपने भाई दयाराम, दानवीर और राज के साथ मिलकर किशोर के फर्जी दस्तोवज बनवाकर उसे 20 साल का बालिग बता दिया। आरोपियों ने उसका आधार कार्ड एडिट किया। इस आधार पर महिला ने किशोर के साथ लिव इन में रहने के लिए सुरक्षा मांगी।

बाप ने पेश किया नाबालिग होने का प्रमाण

अचानक बेटे के घर से गायब होने के बाद किशोर के पिता को जब यह सब पता चला तो उन्होंने अपने बेटे के नाबालिग होने के प्रमाण पुलिस को दिए। इसके बाद पुलिस ने किशोर को सीडब्लूसी के सामने पेश कर बयान कराए। पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने उसे डरा—धमाकर कोर्ट में पेश किया था और उससे बालिग होने की बात बुलवाई थी।

Faridabad News : बता दें कि यह सिलसिला दो साल से जारी था। इस बीच महिला ने भाईयों के साथ मिलकर बच्चे के अश्लील वीडियो बना लिये। लगभग दो साल बीत गए। मोहित की उम्र 16 साल हो चुकी है। वह नौवीं कक्षा में पढ़ता है।

Next Story

विविध