Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Haryana News : किसानों से भरी ट्रेक्टर ट्राली की हिसार में ट्रक के साथ भिड़ंत, दो की मौत कई घायल

Janjwar Desk
11 Dec 2021 9:30 AM GMT
haryana news
x

(घर लौट रहे किसानों के वाहन की हुई टक्कर)

किसानों ने मांग की है, घायल किसानों और मृतक किसानों के घरवालों को मुआवजा दिया जाए। बता दें कि आंदोलन खत्म होने के बाद पंजाब के किसान नेशनल हाइवे 9 से होते हुए पंजाब जा रहे थे...

Haryana News: हिसार (Hisar) के ढंढूर के पास ट्रक और ट्रक्टर ट्राली में जबर्दस्त भिड़ंत होने की सूचना सामने आ रही है। बताया जा रहा कि लगभग 1 दर्जन किसान इस ट्राली में सवार थे। हादसे दौरान 2 किसानों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है, साथ ही 2 किसान गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक ढंढूर के पास ये हादसा हुआ है। फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। किसानों ने मांग की है, घायल किसानों और मृतक किसानों के घरवालों को मुआवजा दिया जाए। बता दें कि आंदोलन खत्म होने के बाद पंजाब के किसान नेशनल हाइवे 9 से होते हुए पंजाब जा रहे थे।

जिस वक्त किसानों का काफिला हिसार में बगला रोड मोड़ के पास पहुंचा उसी दौरान पीछे से तेज गति से आए एक ट्रक ने ट्राली को टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से ट्राली पलट गई जिससे मुक्तसर साहिब के किसान सुखविंदर समेत दो किसानों की मौत हो गई।

इस भयानक हादसे में दो किसान गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। घायल हुए अन्य किसानों को इलाज के लिए हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। बता दें कि आंदोलन की सफलता के बाद सभी किसान आंदोलन रद्द कर अपने-अपने घरों की तरफ लौट रहे हैं। इसी दौरान यह हादसा हुआ है।

Next Story

विविध