राष्ट्रीय

ट्रेन में अंडरवियर पहन घूमने वाले जदयू विधायक के खिलाफ FIR, दी सफाई- पेट खराब था

Janjwar Desk
3 Sep 2021 11:52 AM GMT
ट्रेन में अंडरवियर पहन घूमने वाले जदयू विधायक के खिलाफ FIR, दी सफाई- पेट खराब था
x

ट्रेन में अंडरवियर पहन घूमने की JDU विधायक की वायरल हुई तस्वीर (pic- कन्हैया भेलारी के फेसबुक वॉल से साभार)

दिल्ली के रेल थाने में दी गई अपनी शिकायत में यात्री ने आरोप लगाया कि वे (विधायक)शराब के नशे में थे तथा उन्हें जातिसूचक शब्द कहे, विधायक और उनके समर्थकों ने सोने की चेन और अंगूठी छीन ली, इसका विरोध करने पर मारपीट करने का उतारू हो गए.

जनज्वार। ट्रेन में अंडरवियर- बनियान में घूमने को लेकर विवादों में आए जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल के विरुद्ध दिल्ली रेलवे थाने में केस दर्ज हो गया है। तेजस ट्रेन में यात्रा करने वाले एक यात्री ने ही उनके विरुद्ध यह केस दर्ज कराया है। गोपाल मंडल बिहार के भागलपुर जिला के गोपालपुर विधानसभा सीट से सत्ताधारी दल जेडीयू के विधायक हैं और अपने विवादास्पद बयानों और कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

दिल्ली के रेल थाने में दी गई अपनी शिकायत में यात्री ने आरोप लगाया कि वे शराब के नशे में थे तथा उन्हें जातिसूचक शब्द कहे। विधायक और उनके समर्थकों ने सोने की चेन और अंगूठी छीन ली। इसका विरोध करने पर मारपीट करने का उतारू हो आए। इस बीच विधायक की भी सफाई आ गई है।

बिहार के जहानाबाद के निवासी व उस तेजस ट्रेन में सफर कर रहे प्रहलाद पासवान ने आरोप लगाया कि विधायक और उनके समर्थक ने शराब पी रखी थी। शराब के नशे में इनलोगों ने जाति सूचक शब्द का उपयोग करते हुए उनके साथ गाली गलौज की। खबर है कि दिल्ली रेल थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। अब इस केस को पटना जीआरपी ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

बता दें कि अपने विवादास्पद बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले विधायक गोपाल मंडल एक दफा फिर उस वक्त सुर्खियों आ गए जब उन्होंने पटना से दिल्ली जाते समय ट्रेन में ऐसी हरकत कर दी कि यात्रियों ने हंगामा खड़ा कर दिया। विधायक पर आरोप है कि उनकी हरकत पर सहयात्रियों ने आपत्ति जताई तो वे मारपीट पर उतारू हो गये।

पटना से दिल्ली जा रही तेजस ट्रेन से दिल्ली का सफर कर रहे विधायक गोपाल मंडल पर आरोप लगा था कि वे अंडरवियर में ट्रेन की बोगी में घूम रहे थे। सहयात्रियों द्वारा मना करने पर सहयात्री के साथ गाली-गलौज की और गोली मारने की धमकी दी। बदल दिया गया। ट्रेन में अंडरवियर में घूमते हुए एक तसवीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

हालांकि पूरे एपिसोड के बाद अब विधायक की सफाई भी सामने आई है। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोप को बेबुनियाद करार दिया है। उन्होंने कहा कि पेट खराब होने के कारण बाथरूम से इसप्रकार निकलना पड़ा। इस दौरान शिकायतकर्ता से तुम तड़ाम जरूर हुआ था, लेकिन गाली गलौज करने की बात पूरी तरह से गलत है। मुझे बदनाम करने के लिए इस तरह की अफवाह उड़ायी जा रही है।

उन्होंने कहा कि जिस दौरान ये साऱी घटनाएं हुई वहां पर कोई भी महिला यात्री मौजूद नहीं थी। हालांकि, जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने स्वीकार किया है कि वे ही अंडरवियर में घूम रहे थे। उन्होंने कहा, "सच में मैं अंडरवियर पहने हुए था। मेरा पेट खराब था। ट्रेन में सवार होने के कुछ देर बाद ही मुझे बाथरूम जाना पड़ा। मैं झूठ नहीं बोलता। जो भी बोलता हूं सच बोलता हूं। ट्रेन वाली बात स्वीकार लेने से मुझे कोई फांसी नहीं हो जाएगी।"

यात्री के साथ विवाद की बात से इनकार करते हुए गोपाल मंडल ने कहा, 'हम जनता से क्यों उलझें। उसका सीट कहीं और था। वह अपने सीट पर चला गया। विधायक ने कहा कि मैंने चौथी बार विधानसभा का चुनाव जीता है। 16 साल से विधायक हूं। क्या मुझे यह नहीं पता कि लोगों से कैसे बात करनी चाहिए?

Next Story

विविध

Share it