Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

गोंडा के सरकारी डॉक्टरों का शराब की बोतल के साथ झूमते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, नशे में ​​थिरक रहे हैं डॉक्टर

Janjwar Desk
16 Dec 2021 7:08 AM GMT
गोंडा के सरकारी डॉक्टरों का शराब की बोतल के साथ झूमते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, नशे में ​​थिरक रहे हैं डॉक्टर
x
वीडियो में सीएचसी के डॉक्टर व स्टाफ शराब पीने के बाद मस्त मौला होकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से कार्यवाही करने के निर्देश आ गए हैं। डॉक्‍टरों के इस कृत्‍य को लोग शर्मसार करने वाली बात बता रहे हैं।

गोंडा। भारतीय समाज ( Indian Society ) में डॉक्टरों को देवता का दूसरा रूप माना गया है, लेकिन इस पेशे में शामिल कुछ कलियुगी डॉक्टर चिकित्सा सेवा ( Medical Service ) को शर्मसार कर रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के गोंडा ( Gonda ) जिले से सामने आया है। सीएचसी ( CHC ) के डॉक्टरों के बीच एक वीडियो ने गोंडा से लेकर लखनऊ तक हड़कंप मचा रखा है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल ( Video Viral ) हो रहा है। लोग वीडियो को देखने के बाद मेडिकल सेवा में कार्यरत डॉक्टरों का मजाक उड़ा रहे हैं।

दरअसल, वीडियो में सीएचसी के डॉक्टर व स्टाफ शराब पीकर मस्त मौला होकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से कार्यवाही करने के निर्देश आ गए हैं। डॉक्‍टरों के इस कृत्‍य को लोग शर्मसार करने वाली बात बता रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो को तीन साल पुराना बताया जा रहा है। इस मामले में सीएमओ डॉ. राधेश्याम केसरी ने बताया कि मैंने 3 सदस्यीय कमेटी बना कर जांच के आदेश दे दिए हैं। जिस डॉक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है, वह सीएससी मुजेहना में 10 साल से तैनात हैं।

CMO ने दिए जांच के आदेश

शराब के नशे में थिरक रहे डॉक्टरों का वीडियो सामने आने के मामले में सीएमओ ने दावा किया है कि इस पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं, जांच रिपोर्ट के बाद कठोर कार्यवाही की जाएगी। अस्पताल प्रबंधन इस वीडियो को पुराना बताकर बचाव कर रहा है लेकिन दबाव बढ़ने पर जांच कमेटी का गठन कर दिया गया है।

यह वीडियो सीएएसी मुजेहना का बताया जा रहा है। वीडियो में डॉ. विवेक मिश्रा और उनके स्टाफ दारू की बोतल लेकर डांस कर रहे हैं। यह घटना तीन साल पहले की बताई जा रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर हाथ में शराब की बोतल लेकर डांस कर रहे हैं। डॉक्टर के साथ स्वास्थ्यकर्मियों को भी नाचते झूमते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को जिस कक्ष में बनाया गया है उसमें पीछे की तरफ स्वास्थ विभाग के एक कार्यक्रम व स्वास्थ्य प्रशिक्षण का बैनर भी दिखाई पड़ रहा है।

बेटी के जन्मदिन की पार्टी का वीडियो

Gonda News : इस बारे में सीएचसी पर तैनात डॉ. विवेक मिश्र का कहना है कि ये पुराना वीडियो है, जो उन्होंने अपनी बिटिया के जन्मदिवस पर अपने कुछ साथियों के साथ बनाया था। एसीएमओ डॉ. जय गोविंद ने कहा कि वायरल वीडियो से जुड़ी सच्चाई की पुष्टि के बाद ही कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई तय होगी।

Next Story

विविध