Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Gujarat News: महिला ने कुत्‍ते का रखा ये नाम, पड़ोसियों ने जला दिया जिंदा

Janjwar Desk
22 Dec 2021 10:56 AM GMT
Gujarat News: महिला ने कुत्‍ते का रखा ये नाम, पड़ोसियों ने जला दिया जिंदा
x
Gujarat News: गुजरात (Gujarat) में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां के भावनगर जिले (Bhavnagar) के एक गांव में एक महिला को उसके पड़ोसी ने इसलिए जिंदा जला दिया क्योंकि उसने अपने कुत्ते का नाम उसकी पत्नी के नाम पर रख दिया.

Gujarat News: गुजरात (Gujarat) में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां के भावनगर जिले (Bhavnagar) के एक गांव में एक महिला को उसके पड़ोसी ने इसलिए जिंदा जला दिया क्योंकि उसने अपने कुत्ते का नाम उसकी पत्नी के नाम पर रख दिया. गंभीर रूप से झुलसी महिला का इलाज भावनगर के एक सरकारी अस्पताल में चल रहा है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि पीड़िता नीताबेन सरवैया ने अपने कुत्ते का नाम 'सोनू' रखा था. इत्तेफाक से नीताबेन सरवैया के पड़ोसी सुराभाई भारवाड की पत्नी का नाम भी सोनू है. इसी बात से सुराभाई नाराज थे. नाराजगी ऐसी की उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर नीताबेन पर जानलेवा हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक सोमवार की दोपहर नीताबेन के पति और उनके दो बेटे किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे. इस दौरान नीताबेन और उनका छोटा बेटा घर पर थे. मौका देखकर सुराभाई भारवाड और उनके 5 अन्य सहयोगी नीताबेन के घर में घुस गए. बताया गया कि पहले इन लोगों ने नीताबेन को गालियां दीं, कुत्ते का नाम सोनू रखने को लेकर बुरी भलपी बातें कही.

इनकी बातों को नीताबेन नजरअंदाज करते हुए अपनी रसोई में चली गई और काम करने लगी. इसके बाद तीन लोग उनके पीछे गए और नीताबेन पर केरोसिन छिड़क कर उन्हें जिंदा आग के हवाले कर दिया. पीड़िता आग में इतना झुलसी की उनकी चीखें बाकी पड़ोसियों को सुनाई दी. चीखने की आवाजें सुनकर पड़ोसी फौरन मौके पर पहुंचे. इसी दौरान नीताबेन के पति और बेटे भी घर पहुंच गए. जिसके बाद किसी तरह से कंबल की मदद से आग बुझाई गई. इसके बाद तुरंत उन्हें अस्पतला ले जाया गया.

पुलिस ने बताया कि नीताबेन और उनपर हमला करने वाले लोगों के परिवार के बीच पहले भी कई बार पानी की सप्लाई को लेकर कहासुनी हो चुकी है. आग लगाने की इस घटना में 6 लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस अब आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story