Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Gurugram Crime News : कोल्ड ड्रिंक खरीदने गयी 6 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या, आंखें निकाली; दुष्कर्म हुआ या नहीं इसकी अबतक पुष्टि नहीं

Janjwar Desk
7 May 2022 2:15 PM GMT
Haryana Singer Murder : 12 दिनों से लापता हरियाणवी सिंगर का शव रोहतक में हाईवे के किनारे दफन मिला, जानिए क्या है पूरा मामला?
x

Haryana Singer Murder : 12 दिनों से लापता हरियाणवी सिंगर का शव रोहतक में हाईवे के किनारे दफन मिला, जानिए क्या है पूरा मामला?

Gurugram Crime News :पुलिस सूत्रों ने बताया है कि बच्ची का क्षत-विक्षत शव उसके घर से कुछ मीटर की ही दूरी पर ईंटों के ढेर के पास मिला है। मृतक बच्ची के पिता की शिकायत पर आईएमटी मानेसर थाने में मामला दर्ज किया गया है...

Gurugram Crime News : हरियाणा में एक 6 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या (Gurugram Crime News) कर दी गयी हैं। हरियाणा के गुरुग्राम में आईएमटी मानेसर के पास एक बच्ची का शव मिला है। बच्ची के शरीर गंभीर जख्म के निशान हैं, जिससे बच्ची की मौत हो गयी है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की संभावना से इंकार नहीं किया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि बच्ची का क्षत-विक्षत शव उसके घर से कुछ मीटर की ही दूरी पर ईंटों के ढेर के पास मिला है। मृतक बच्ची के पिता की शिकायत पर आईएमटी मानेसर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

उत्तर प्रदेश के रहने वाले बच्ची के पिता ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा है कि वह मानेसर की एक फैक्ट्री में काम करता है और किराए के एक घर में रहता है। उसने आगे बताया है कि उसकी दो बेटियां है। उसकी छोटी बेटी ने शुक्रवार 06 मई की शाम को कोल्ड ड्रिंक्स पीने की बात कही थी तो उसने अपनी बेटी को कोल्ड ड्रिंक्स खरीदने के लिए 10 रुपए दिए। उसके बाद उसकी बेटी पास के ही दुकान में कोल्ड ड्रिंक्स खरीदने गयी पर वह देर रात तक नहीं लौटी, इसके बाद उसकी चिंता बढ़ी और उन्होंने बेटी की तलाश शुरू की। कुछ घंटों के बाद उन्हें बेटी का शव पास में ईंटों की ढेर के पास मिला। उसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। सूत्रों ने बताया कि पिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उन्हें शक है कि किसी बदमाश ने उनकी बेटी का अपहरण कर उसकी हत्या (Gurugram Crime News) कर दी है। उन्होंने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की की मांग की है।

इस बीच पुलिस ने इस मामले में (Gurugram Crime News) पड़ोस के एक युवक को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि लड़की को बेरहमी से मारा पीटा गया है। यहां तक की उसकी आंखें भी निकाल ली गयी है। ऐसे में उसके साथ दुष्कर्म की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। बच्ची के सिर और शरीर के दूसरे हिस्सों पर जख्म के गहरे निशान हैं। पुलिस को दुष्कर्म का शक है पर आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतार कर रही है।

इस मामले में गुरुग्राम की पुलिस कमिश्नर कला रामचंद्रण ने बताया है कि इस मामले में अगर डॉक्टर दुष्कर्म (Gurugram Crime News) की पुष्टि करते हैं तो पॉक्सो एक्ट की धारा लगाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस बारे में डॉक्टरों से जानकारी मांगी गयी हैं। उन्होंने कहा है कि हम उस लड़के से पूछताछ कर रहे हैं जो जांच के दायरे में है।

Next Story

विविध