राष्ट्रीय

हाजीपुरः 14 साल की बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या, घर की खिड़की से खींचकर ले गये थे दरिंदे, तीन गिरफ्तार

Janjwar Desk
1 July 2021 3:40 AM GMT
हाजीपुरः 14 साल की बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या, घर की खिड़की से खींचकर ले गये थे दरिंदे, तीन गिरफ्तार
x
बिहार की सुशासन सरकार में अपराधियों को नहीं किसीका डर, घर से खिड़की से खींचकर बच्ची को किया अगवा, गैंगरेप के बाद हत्या

जनज्वार हाजीपुर। बिहार में अपराधियों में कानून का कोई खौफ नहीं दिखता। इसकी बानगी हाजीपुर में देखने को मिली। जहां एक नाबालिग बच्ची को घर में अकेला देख अपराधी उसे अगवा कर, पास के बागीचे में गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम देते हैं, और फिर बच्ची की हत्या कर देते हैं।

अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि घर में सो रही बच्ची को खिड़की से खींचकर अपराधी ले जाते हैं। सामूहिक दुष्कर्म करते हैं, फिर हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंक देते हैं। मामला जिले के वैशाली थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि पांच-छह दरिंदों ने नाबालिग के साथ ना सिर्फ दुष्कर्म किया, बल्कि उसकी हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया। इस मामले में तीन नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खिड़की से खींचकर ले गये दरिंदे

गैंगरेप की घटना 29 जून मंगलवार की है। वहीं 30 जून बुधवार की देर शाम को बच्ची का शव बरामद किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक, घर के लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए गये थे। और 14 साल की मासूम अपने दादा के साथ घर पर थी। रात को बच्ची घर के अंदर थी जबकि उसे दादा घर के दरवाजे के पास सो रहे थे। इसी बीच 29 जून की देर रात गांव के ही पांच-छह मनचलों ने इस घटना को अंजाम दिया, बच्ची को घर की खिड़की से खींचकर बगीचे में ले गए। इसके बाद सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी।

बुधवार 30 जून को जब दादा की आंख खुली और बच्ची ने घर का दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी। आस-पास के लोगों ने भी पहले दरवाजा खुलवाने की कोशिश की। बाद कुछ लोग घर की खिड़की के पास गये तो पाया कि घर पर कोई नहीं है। जिसके बाद इसकी सूचना लड़की के परिजनों को दी गई। सूचना मिलने के बाद वे भी घर पहुंचे और गांव के चारों तरफ खोजबीन शुरू की गई।

काफी खोजबीन के बाद बुधवार देर शाम को लड़की की लाश बगीचे से मिली। लाश मिलते ही घर वालों में कोहराम मच गया। पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

5-6 लोगों ने किया रेप, 3 गिरफ्तार

आसपास के लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, गांव के ही 5-6 मनचले युवकों को बच्ची के घर के आस-पास मंडराते देखा गया था। और ये सभी घटना के बाद घर छोड़कर फरार हो गए थे। मृतक के परिजनों ने घर छोड़कर फरार सभी मनचलों के खिलाफ गैंगरेप और हत्या का मुकदमा दर्ज कराया।

घटना की जानकारी देते हुए पीड़िता के मामा ने कहा कि बच्ची घर पर अपने दादा के साथ थी। घर की खिड़की में जाली नहीं थी, जहां से खींचकर दरिंदे बच्ची को लेकर गए थे। घटना को लेकर डॉक्टर ने भी इस बात की पुष्टि की है कि बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया है।

अपराध पर बोलते हुए सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने कहा कि इस मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। शव को बरामद कर उसका पोस्टमार्टम कराया जा चुका है। नामजद अभियुक्तों में से तीन की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। अभी इस मामले में जांच की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it