Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Haryana News : पत्नी ने सुसाइड नोट में लिखा - 'मरने के बाद पति को मत छूने देना मेरी लाश, मायके वाले करेंगे अंतिम संस्कार'

Janjwar Desk
18 July 2022 3:34 PM GMT
Andhvishwash News : झाड़-फूंक के चक्कर में इलाज में हुई देरी, अंधविश्वास के कारण गई पांच लोगों की जान
x

Andhvishwash News : झाड़-फूंक के चक्कर में इलाज में हुई देरी, अंधविश्वास के कारण गई पांच लोगों की जान

Haryana News : हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी (Rewari) में ससुराल पक्ष के प्रताड़ना से परेशान एक महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली, महिला ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने पति व अन्य लोगों को मौत का जिम्मेदार बताया है...

Haryana News : हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी (Rewari) में ससुराल पक्ष के प्रताड़ना से परेशान एक महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने पति व अन्य लोगों को मौत का जिम्मेदार बताया है। महिला ने पुलिस से सुसाइड नोट में शव को पति व अन्य लोगों को नहीं देने का भी आग्रह किया है। राजकीय रेलवे पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

रेलवे लाइन पर मिला महिला का शव

बीते शुक्रवार को सूचना मिली कि गांव नांगल मूंदी व डहीना रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे लाइन पर एक महिला का शव पड़ा हुआ है। सूचना के बाद राजकीय रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त गांव मोतला कलां निवासी सुशीला पत्नी रामनिवास के रूप में हुई। पुलिस ने मृतका के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। सुसाइड नोट पर लिखी मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।

ससुराल वालों से परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम

सुसाइड नोट में महिला ने लिखा है कि दीपा, सुहानी व रामविलास ने झगड़ा किया और घर से निकल जाने के लिए कहा। दीपा ने डंडे लगवाने की धमकी दी। दीपा तीन बार पुलिस लेकर आई और अब धमकी देती है। रामनिवास, दीपा व सुहानी दिन रात परेशान करते हैं।

ससुराल वालों को मेरी अर्थी हाथ मत लगाने देना

सुसाइड नोट में महिला ने आगे लिखा था कि मेरे भाई को बोलना मेरी अर्थी को मोतला वालों मत देना। मेरे पति को अर्थी को हाथ मत लगाने देना। उनके किसी के हाथ मत लगाने देना। तीनों को कड़ी सजा मिले तब मेरे को शांति मिलेगी। मेरी अर्थी को मेरे भाई राकेश व बेटा ही हाथ लगाएगा। दीपा बार बार मेरे बेटे को भी धमकी देती है। डाकखाना में पैसे हैं, वह मेरे राजू बेटे को मिलने चाहिए।

महिला को धक्के मारकर निकाल दिया था घर से बाहर

पुलिस को दी शिकायत में बगड़वा निवासी और महिला के भाई राकेश ने कहा है कि उसकी बहन की शादी में मोतला कलां निवासी रामनिवास के साथ हुई थी। पिछले साल से उसकी बहन पर काफी अत्याचार हो रहे थे। 15 जुलाई को भी रामनिवास, दीपा व सुहानी ने उसकी बहन के साथ मारपीट की। उसका मोबाइल छीन लिया और धक्के मार कर घर से बाहर निकाल दिया था।

पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंपा

गांव गुवाना निवासी राजपाल व उसकी पत्नी राजपति उर्फ मुनिया ने भी कई बार मोबाइल पर धमकी दी। राजकीय रेलवे पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और राकेश की शिकायत पर पति सहित ससुराल पक्ष के अन्य लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

पति सहित पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज

रेवाड़ी के जीआरपी के थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने कहा कि 'शनिवार की सुबह सूचना मिली थी कि एक महिला का शव लाइनों पर पड़ा मिला है। मौके पर जाकर शव को कब्जे में लिया, एक सुसाइड नोट भी बरामद किया। मृतका के परिजनों को सूचना देने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया और सुसाइड नोट के आधार पर पति सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।'

Next Story

विविध