Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Haryana News : पूर्व पार्षद ने फ्लाईओवर से छलांग लगाकर किया सुसाइड, परिजनों ने बिना पुलिस को बताए किया अंतिम संस्कार

Janjwar Desk
5 April 2022 10:33 AM GMT
Haryana News : पूर्व पार्षद ने फ्लाईओवर से छलांग लगाकर किया सुसाइड, परिजनों ने बिना पुलिस को बताए किया अंतिम संस्कार
x

पूर्व पार्षद ने फ्लाईओवर से छलांग लगाकर किया सुसाइड

Haryana News : हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) जिले के समालखा नगरपालिका के पूर्व पार्षद ने फ्लाईओवर से कूदकर आत्महत्या कर ली, परिजनों ने बिना पुलिस को सुचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया...

Haryana News : हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) जिले के समालखा नगरपालिका के पूर्व पार्षद ने फ्लाईओवर से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद पूर्व पार्षद के परिजनों ने बिना पुलिस को सुचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।वहीं अब पूर्व पार्षद का फ्लाईओवर से छलांग लगाते हुए समय का वीडियो भी वायरल हो रहा है। बता दें कि परिजन इस मामले में कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। पुलिस को भी मीडिया के माध्यम से ही इस मामले की जानकारी मिली। हालांकि अभी तक सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है।

बचाने आए युवकों को आता देख लगाई छलांग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार समालखा खटीक बस्ती निवासी संतलाल 1994 में नगर पालिका के पार्षद रहे। रविवार की शाम करीब 06:30 बजे संतलाल दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे पर समालखा के पास फ्लाईओवर पर चढ़ गए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूर्व पार्षद ने ब्लूजे के सामने कूदने की बात कही। इस बीच लोग उन्हें नीचे उतरने के लिए मनाते रहे लेकिन वह फ्लाईओवर से कूदने की जिद पर अड़े रहे।

इस दौरान कुछ लोगों ने संतलाल को बातों में उलझकर मानाने की कोशिश की और कूदने से रोकने के लिए बाइक पर दो युवकों को फ्लाईओवर पर भेजा। जैसे ही संतलाल ने बाइक सवार युवकों को अपनी ओर आते देखा तो वह फ्लाईओवर से कूद गए।

नीचे खड़े लोगों के पकड़ने का प्रयास रहा असफल

लोगों ने संतलाल को फ्लाईओवर से कूदने के बाद नीचे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन ज्यादा वजन के कारण वे संभाल नहीं सके। नीचे गिरने से संतलाल के सिर और सीने पर गंभीर चोटें आई। उन्हें लोग तुरंत निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, वहां से डॉक्टरों ने उन्हें दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन उन्हें लेकर सिवाह गांव के पास एक निजी अस्पताल में पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने संतलाल को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने बिना पुलिस को बताए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

सुसाइड की वजह नहीं आई सामने

अभी तक सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल सका है। इस घटना के संबंध में एसएचओ नरेंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस के पास अभी इस घटना की जानकारी नहीं आई है और न ही शिकायत मिली है इसलिए पुलिस अभी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। शिकायत के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध