Begin typing your search above and press return to search.
हरियाणा

हरियाणा से दोस्तों के साथ शिमला घूमने गई नाबालिग लड़की से होटल के कमरे में हुआ दुष्कर्म

Janjwar Desk
20 July 2021 4:21 AM GMT
हरियाणा से दोस्तों के साथ शिमला घूमने गई नाबालिग लड़की से होटल के कमरे में हुआ दुष्कर्म
x

शिमला धूमने गई हरियाणा की युवती से होटल के कमरे में रेप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरोपी उसके कमरे में दाखिल हुआ औऱ उसने उसके साथ गलत हरकतें और जबरदस्ती की। तेरह जुलाई को उसकी सहेली आरोपी और उनके अन्य दोस्त उसे कालका बस स्टैंड पर छोड़कर चले गए...

जनज्वार ब्यूरो। हरियाणा (Hariyana) से अपने दोस्तों के साथ घूमने आई 17 साल की एक नाबालिग युवती ने सहेली के एक परिचित पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता हरियाणा के पंचकूला की रहने वाली है। शिमला से पंचकूला लौटने के बाद पीड़िता ने कालका पुलिस स्टेशन में उसके साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई।

कालका पुलिस स्टेशन ने जीरो एफआईआर (FIR) के तहत इस मामले को कार्रवाई के लिए शिमला के सदर पुलिस स्टेशन ट्रांसफर किया है। पुलिस को दी शिकायत में 16 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह अपनी एक सहेली के साथ शिमला घूमने आई थी। 10 जुलाई को वे दोनों शिमला पहुंचीं और लक्कड़ बाजार के एक होटल में ठहरीं थी।

11 जुलाई को उसकी सहेली ने आरोपी और अन्य दोस्तों को होटल (HOTEL) बुलाया था। बाद में आरोपी उसके कमरे में दाखिल हुआ औऱ उसने उसके साथ गलत हरकतें और जबरदस्ती की। तेरह जुलाई को उसकी सहेली आरोपी और उनके अन्य दोस्त उसे कालका बस स्टैंड पर छोड़कर चले गए।

बता दें कि दो दिन पहले ही शिमला (Shimla) घूमने आई हरियाणा की एक नाबालिग युवती ने अपने चाचा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। इस मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है। उधर, पुलिस प्रशासन का कहना है कि पीड़ित लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह पहले भी उसके साथ इस तरह की हरकतें कर चुका है। लिहाजा मामला वापिस कालका पुलिस को भेजा जा रहा है।

डीएसपी (DCP) कमल वर्मा ने कहा कि कालका पुलिस स्टेशन से एक जीरो एफआईआर थाना सदर शिमला पहुंची है। इसमें एक नाबालिग ने अपनी सहेली के परिचित पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। वहां भी पहले आरोपी लड़की से गलत काम कर चुका है ऐसा उस लड़की का कहना है। सभी पहलूओं पर छानबीन कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Next Story

विविध