Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Haryana News: पानीपत के 3 लड़कों ने मजदूर की पिटाई के बाद प्राइवेट पार्ट में पाइप डालकर भरी हवा, फटी आंत

Janjwar Desk
17 Feb 2022 10:58 AM GMT
haryana news
x

(पानीपत के इसी थानाक्षेत्र की है घटना)

जांच अधिकारी राम प्रसाद ने बताया कि इस मामले में आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। राम प्रसाद का कहना है कि जांच के बाद आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी...

Haryana News : हरियाणा के पानीपत (Panipat) से चौका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक फैक्ट्री में साथ काम करने वाले लड़कों ने युवक के गुप्तांग में पाइप डालकर हवा भर दी। इससे पहले युवक के साथ जमकर मारपीट की गई। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने 307 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पानीपत के पुराना औद्योगिक थाना अंतर्गत गंगाराम कॉलोनी (Gangaram Colony) निवासी श्रमिक युवक के साथ काम करने वाले कुछ युवकों ने उसकी गुप्तांग में हवा भरने वाला पाइप डालकर हवा भर दी। इसके चलते व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

परिजनों ने उसे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस (Police) ने आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक गंगाराम कॉलोनी निवासी पवन पुत्र प्रेम सिंह कच्चा काबड़ी फाटक स्थित एक वूलन फैक्ट्री में काम करता है। आरोप है कि उसके साथ काम करने वाले दो तीन युवकों ने पहले तो उसके साथ मारपीट की और फिर उसकी गुप्तांग में पाइप डालकर हवा भर दी।

पीड़ित के पिता ने बताया कि फैक्ट्री में ही काम करने वाले दो तीन युवक उसे घायल अवस्था में घर छोड़ गए। इसके बाद उन्होंने पीड़ित युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल के डॉ जसबीर मलिक ने बताया कि पीड़ित युवक की बड़ी आंत फट गई, जिसके बाद उसका ऑपरेशन किया गया है फिलहाल पीड़ित की हालत गंभीर बनी हुई है।

इस मामले जांच अधिकारी राम प्रसाद ने बताया कि इस मामले में आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। राम प्रसाद का कहना है कि जांच के बाद आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध