Begin typing your search above and press return to search.
हिमाचल प्रदेश

Himachal Pradesh News: मंडी में 16 वर्षीय रेप पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म, ऐसे हुआ खुलासा

Janjwar Desk
17 Jan 2022 11:12 AM GMT
Bhopal Crime News : महिला के साथ पैंट्रीकार मैनेजर ने किया रेप, दुष्कर्म के बाद दी चलती ट्रेन से फेंकने की धमकी
x

महिला के साथ पैंट्रीकार मैनेजर ने किया रेप

Himachal Pradesh News: हिमाचल (Himachal Pradesh) के मंडी (Mandi) जिले में नेपाली मूल की 16 वर्षीय नाबालिग रेप पीड़िता ने एक बच्चे को जन्म दिया Rape Victim Gave Birth to a Child) है.

Himachal Pradesh News: मंडी जिले में एक नेपाल मूल की नाबालिग लड़की (Minor Girl Raped in Mandi) को हवस का शिकार बनाया गया है. जिसके चलते नाबालिग युवती ने एक नवजात बच्चे को जन्म भी दिया है. इस संदर्भ में महिला पुलिस थाना मंडी में पुलिस ने मामला पॉस्को एक्ट की धारा 4 और 6 व आईपीसी की धारा 376 (2) (एन) के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

महिला पुलिस थाना मंडी (Woman Police station Mandi) में 16 वर्षीय नाबालिग के परिजनों ने शिकायत में बताया कि वह पिछले एक डेढ़ साल से रिवालसर में रह रहे हैं. इस दौरान अप्रैल 2021 में एक अन्य नेपाली मूल का लड़का वहां पर आया और उनके साथ काम करने लगा. लड़का उनके साथ ही रहने लगा. इसी बीच युवक ने बहला-फुसलाकर उनकी बेटी का शारीरिक रूप से शोषण किया और परिजनों से कुछ भी बताने पर उसे मारने की धमकी दी.


14 जनवरी को रेप पीड़िता ने मेडिकल कॉलेज नेरचौक में एक नवजात बच्चे को जन्म दिया. जिसके बाद उसने परिजनों को पूरी आपबीती बताई. परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि शिकायत मिलने पर आरोपी के खिलाफ के दर्ज कर जांच की जा रही. नेपाली मूल के युवक की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है. दोषी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध