Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Ahmedabad News: हनीमून पर गया था नवविवाहित जोड़ा, सास की हुई मौत तो पत्नी ने नहीं लौटने दिया पति को, अब मामला पहुंचा कोर्ट में

Janjwar Desk
11 July 2022 9:43 AM GMT
हनीमून पर गया था नवविवाहित, सास की हुई मौत तो पत्नी ने नहीं लौटने दिया पति को, अब मामला पहुंचा कोर्ट में
x

हनीमून पर गया था नवविवाहित, सास की हुई मौत तो पत्नी ने नहीं लौटने दिया पति को, अब मामला पहुंचा कोर्ट में

Ahmedabad News: हाईकोर्ट को बताया की वह शादी के बाद अपनी नवविवाहित पत्नी के साथ हनीमून पर गए थे। इसी दौरान उनकी माँ गुजर गयी और इसके बावजूद भी उनकी पत्नी ने उन्हें हनीमून से वापस नहीं लौटने दिया...

Ahmedabad News: विवाह के एक महीने बाद ही पति ने अपनी पत्नी से माँगा तलाक। पति ने शादी के 1 महीने बाद ही कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी लगाई है। दरअसल पति ने गुजरात हाईकोर्ट को बताया की वह शादी के बाद अपनी नवविवाहित पत्नी के साथ हनीमून पर गए थे। इसी दौरान उनकी माँ गुजर गयी और इसके बावजूद भी उनकी पत्नी ने उन्हें हनीमून से वापस नहीं लौटने दिया। इसी वजह से वह अपनी माँ की अंतिम अंत्येष्टि और अंतिम क्रिया में भी शामिल नहीं हो पाए।

माँ के अंतिम क्रिया में भी शामिल नहीं हो पाया

नवविवाहित पत्नी ने तलाक देने से मना कर दिया है। पत्नी को तलाक मंजूर नहीं है। वह अब भी आपने पति के साथ ही रहना चाहती हैं। पति अपने पक्ष में बात रखते हुए अदालत को बताया कि वह माँ के अंतिम क्रिया में भी शामिल नहीं हो पाए इसी वजह से वह मानसिक रूप से काफी परेशान हैं। पत्नी कि इस हरकत से वह अपनी माँ के अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाए। बेटे के इस बर्ताव से परिवारजन भी उनसे काफी नाराज हैं। इसी कारण वह अपनी पत्नी को तलाक देना चाहते हैं। हालाँकि पत्नी का निर्णय इसके विपरीत है। वह इसे मंजूरी नहीं देना चाहती। वह आपने पति के साथ ही रहने की इच्छुक हैं।

पति से तलाक नहीं चाहिए

जस्टिस सोनियाबेन ने गोकाणी की अदालत ने इस मामले में पति और पत्नी को पेश होने का आदेश दिया है। हाईकोर्ट ने पत्नी के एडवोकेट से उनके पक्ष की जानकारी ली तो पत्नी के एडवोकेट ने बताया कि महिला को अपने पति से तलाक नहीं चाहिए वह उनके साथ ही रहना चाहती हैं। वह पति को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं और वह उन्हीं के साथ रहने की इच्छुक हैं। हालांकि कोर्ट ने पत्नी से सवाल किया कि - आपके पति आपके साथ रहना नहीं चाहते, इसके बावजूद भी आप उनके साथ क्यों रहना चाहती हैं। पत्नी ने जबाव दिया कि वह एक जीवन में दूसरा विवाह नहीं कर सकती हैं। मैं पढ़ी लिखी नहीं हूं इसलिए कमा नहीं सकती। इसीलिए पति को छोड़कर अलग नहीं हो सकती। मैं गृहिणी हूं।

Next Story

विविध