Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Hyderabad News: स्कूल में पोर्न देखने वाले 5 नाबालिग लड़कों ने लड़की का किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

Janjwar Desk
30 Nov 2022 7:05 AM GMT
Hyderabad News: स्कूल में पोर्न देखने वाले 5 नाबालिग लड़कों ने लड़की का किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो
x

Hyderabad News: स्कूल में पोर्न देखने वाले 5 नाबालिग लड़कों ने लड़की का किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

Hyderabad News: हैदराबाद में एक नाबालिग के साथ 5 किशोरों ने अगस्त के महीने में रेप किया था. 5 किशोर पार्न देखने के आदी थे. मामला सामने आने के बाद हयातनगर पुलिस ने मंगलवार को कक्षा 9 और 10 में पढ़ने वाले पांच किशोरों को गिरफ्तार कर लिया है.

Hyderabad News: हैदराबाद में एक नाबालिग के साथ 5 किशोरों ने अगस्त के महीने में रेप किया था. 5 किशोर पार्न देखने के आदी थे. मामला सामने आने के बाद हयातनगर पुलिस ने मंगलवार को कक्षा 9 और 10 में पढ़ने वाले पांच किशोरों को गिरफ्तार कर लिया है. किशोर नाबालिग के साथ पढ़ते थे. घटना के बारे में पता चलने पर नाबालिग लड़की के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. पांच लड़कों में से तीन की उम्र 15 वर्ष है, वे कक्षा 10 के छात्र हैं, जबकि अन्य दो की आयु 14 वर्ष है और कक्षा 9 में हैं. 17 वर्ष की लड़की कक्षा 10 की छात्रा है.

पुलिस ने कहा कि लड़के पोर्न देखने के आदी थे और स्कूल के बाद अक्सर इसे अपने मोबाइल पर देखते थे. ये सभी दिहाड़ी मजदूरों के बच्चे हैं. लड़की उन लड़कों को जानती थी. वह अक्सर उनके साथ घूमती थी. पुलिस ने बताया कि अगस्त में 10 दिनों की अवधि में कथित तौर पर दो बार नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया था. पुलिस ने कहा कि दोनों मौकों पर लड़कों ने मोबाइल फोन से उसका वीडियो बना लिया.

TOI की रिपोर्ट के अनुसार लड़कों ने दोस्ती का फायदा उठाया और घर पर कोई नहीं होने पर लड़की का यौन शोषण किया. उनमें से एक ने अपने मोबाइल पर पूरी बात शूट कर ली. लड़की ने कहा कि उन्होंने उसे वीडियो के साथ ब्लैकमेल किया और 10 दिनों के बाद फिर से उसके घर पर लड़की का उसका यौन शोषण किया. इस बार भी उन्होंने इसे एक मोबाइल पर रिकॉर्ड किया. घटना का पता तब चला जब लड़कों ने व्हाट्सएप पर वीडियो साझा किया.

घटना के वीडियो के बारे में पता चलने के बाद लड़की ने अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया. इसके बाद माता-पिता ने पुलिस से संपर्क किया और पांचों लड़कों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. माता-पिता की शिकायत पुलिस को मिलने के तुरंत बाद लड़कों को पकड़ लिया गया. उन्हें किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया और बाल सुधार गृह भेज दिया गया. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. पुलिस ने IPC की धारा 376 DA (गैंगरेप) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध