Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर खान भी करेंगे दूसरा निकाह, जानिए कौन है उनकी बेगम

Janjwar Desk
3 July 2022 7:30 AM GMT
IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर खान भी करेंगे दूसरा निकाह, जानिए कौन है उनकी बेगम
x

IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर खान भी करेंगे दूसरा निकाह, जानिए कौन है उनकी बेगम 

IAS Dabi EX Husband Athar Marriage : आईएएस टीना डाबी के पूर्व पति अतहर आमिर खान भी अब निकाह करने की तैयारी में है, वह डॉक्टर महरीन काजी को अपनी बेगम बनाने जा रहे हैं, दोनों की सगाई हो चुकी है...

IAS Dabi EX Husband Athar Marriage : आईएएस टीना डाबी के पूर्व पति अतहर आमिर खान भी अब निकाह करने की तैयारी में है। वह डॉक्टर महरीन काजी को अपनी बेगम बनाने जा रहे हैं। दोनों की सगाई हो चुकी है। बता दें कि इंगेजमेंट सेरेमनी की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अतहर आमिर खान ने खुद यह जानकारी दी है। वह 2015 यूएससी बैच के दूसरे टॉपर रहे हैं। उधर अतहर अलग होने के बाद टीना डाबी ने भी हाल ही में राजस्थान कैडर के आईएएस प्रदीप गवाड़े के साथ दूसरी शादी की है। फिलहाल प्रदीप गवाड़े राजस्थान के पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर के तौर पर सेवा दे रहे हैं।

अतहर और महरीन का कब होगा निकाह?

अतहर और डॉ. मेहरीन काजी का निकाह कब होगा, इसका पता नहीं चल सका है। एक वीडियो में अतहर और डॉ. मेहरीन काजी एक दूसरे का हाथ थामे चल रहे हैं। अतहर फिलहाल श्रीनगर म्युनिसिपल कारपोरेशन के कमिश्नर और श्रीनगर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सीईओ हैं। उनका कहना है कि पहले रिश्ते को खत्म करने के बाद वो जीवन में आगे बढ़ना चाहते हैं। वो खुशनसीब हैं कि डॉ. मेहरीन के रूप में उन्हें एक बेहतरीन हमसफर मिलने जा रहा है। वो इस रिश्ते से बेहद खुश हैं।

2018 में टीना डाबी और अतहर ने की थी शादी

2015 की यूपीएससी एग्जाम में पहला रैंक टीना ढाबी को मिला था। ट्रेनिंग के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और फिर दोनों ने 2018 में शादी कर ली। शादी के समय टीना डाबी ने कहा था कि पहली नजर में ही उन्हें अतहर से प्यार हो गया था। हालांकि दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका। 2020 में दोनों ने तलाक लेने के लिए कोर्ट पहुंच गए। 2021 के अगस्त महीने में दोनों को तलाक की मंजूरी मिल गई थी।

यूपीएससी बैच के दूसरे टॉपर रहे हैं अतहर

अतहर आमिर खान जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के रहने वाले हैं। उन्होंने आईआईटी मंडी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीटेक किया था। उसके बाद उन पर प्रशासनिक सेवा में जाने का जुनून सवार हुआ और उन्होंने यूपीएससी की तैयारी शुरू कर दी। पहले प्रयास में उन्हें 560वां रैंक हासिल हुआ। इसके बाद उन्होंने रैंक सुधारने के लिए साल 2015 में दोबारा परीक्षा दी। फिर अतहर 2015 यूपीएससी बैच के दूसरे टॉपर रहे हैं।

Next Story

विविध