Top
राष्ट्रीय

UP के लखनऊ में कथित ब्वॉयफ्रेंड ने दोस्तों संग संबंध बनाने से इनकार करने पर गर्लफ्रेंड को चाकुओं से गोदा, हिरासत में तीन

Janjwar Desk
15 Jun 2021 2:25 AM GMT
UP के लखनऊ में कथित ब्वॉयफ्रेंड ने दोस्तों संग संबंध बनाने से इनकार करने पर गर्लफ्रेंड को चाकुओं से गोदा, हिरासत में तीन
x

लखनऊ के सरोजिनी नगर में युवती की नृशंस हत्या करने वाले तीन दोस्त दबोचे गए.

कैफ़ को पता चला कि उसकी दोस्त घर में अकेली है। जिसके बाद उसने अपनी दोस्त को मिलने के लिए बुलाया। कैफ़ ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्लान बनाया जिसमें अपने दो दोस्तों आकाश यादव और विशाल कश्यप को भी शामिल कर लिया...

जनज्वार, लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में रविवार सुबह सरोजिनी नगर इलाके के नवोदय विद्यालय के पास जंगलों में युवती की लाश बरामद हुई थी। पुलिस ने मामला सुलझा लिया है। लखनऊ पुलिस ने इस संबंध में तीन युवकों को हिरासत में लिया है। गिरफ्तार तीन युवकों में एक मृतका का ब्वॉयफ्रेंड है बाकी दो उसके दोस्त बताए जा रहे हैं।

डीसीपी सेंट्रल सोमेन बर्मा के मुताबिक रविवार 14 जून शाम को मृतका की शिनाख्त हो गई थी। मृतका की शिनाख़्त होते ही उसके मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली गई तो पता चला कि उसकी आख़िरी बार मोहम्मद कैफ़ से बात हुई थी। सर्विलांस के जरिये मोहम्मद कैफ़ के ठिकाने तक पुलिस पहुंची और जब कैफ़ को हिरासत में लेकर सख़्ती से पूछताछ की गई तो सारा मामला खुल गया।

हिरासत में लिए गए कैफ ने सख्ती करने पर पुलिस को बताया कि वो सरोजिनी नगर के एक चप्पल कारखाने में काम करता था जहां पर उसकी मृतका से जान पहचान हुई थी। बीते कुछ दिनों से मृतका चप्पल कारखाने से नौकरी छोड़कर ज्वेलरी शॉप में सेल्सगर्ल की नौकरी करने लगी थी, लेकिन कैफ़ के साथ मोबाइल पर दोनों की बातचीत होती रही।


शनिवार 13 जून की शाम बातचीत के दौरान कैफ़ को पता चला कि उसकी दोस्त घर में अकेली है। जिसके बाद उसने अपनी दोस्त को मिलने के लिए बुलाया। कैफ़ ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्लान बनाया जिसमें अपने दो दोस्तों आकाश यादव और विशाल कश्यप को भी शामिल कर लिया।

तय प्लान के मुताबिक कैफ़ अपनी गर्लफ्रेंड को नवोदय विद्यालय के पास झाड़ियों में लेकर गया तथा वहां शारीरिक संबंध बनाए। कैफ के दोनों दोस्त झाड़ियों में छिपकर सब देख रहे थे। युवती कपड़े पहन रही थी तभी आकाश और विशाल आ गए और युवती से शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगे।

आरोपी कैफ़ ने अपनी गर्लफ़्रेंड से कहा कि उसके दोस्तों को भी ख़ुश कर दे लेकिन उसने विरोध किया, जिसपर तीनों से युवती को ज़मीन पर गिरा दिया। युवती उनके चंगुल से बचकर भागी तो राज़ खुलने के डर से तीनों ने उसे दौड़ाकर पकड़ा। कैफ़ ने दुपट्टे से युवती का गला दबाया और विशाल ने चाकुओं से कई वार किए जिससे युवती की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है।

गौरतलब है कि लखनऊ के स्कूटर्स इंडिया चौराहे से पिपरसंड रेलवे स्टेशन जाने वाली रोड पर स्थित गहरू जंगल में रविवार 14 जून की सुबह लगभग 16 वर्षीय किशोरी का शव पड़ा मिला था। किशोरी की चाकू से गोदकर हत्या की गई थी। उसके दोनों हाथ की नसें भी कटी थीं। शव के पास मौके से शराब व पानी की बोतलें, सिगरेट व पान मसाला के पैकेट के अलावा दो प्लास्टिक के ग्लास, रस्सी, जूते भी बरामद किए गये थे।

किशोरी की शिनाख्त देर शाम सीतापुर के खैराबाद के महेंद्री टोला निवासी 16 वर्षीय खुशी के रूप में हुई थी। पुलिस ने पिपरसंड के ग्राम प्रधान रामनरेश पाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इस मामले में युवती के ब्वॉयफ्रेंड सहित तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है।

Next Story

विविध

Share it