राष्ट्रीय

योगीराज में फिर शुरू हुईं ताबड़तोड़ वारदातें, मुरादाबाद में घर में घुसे बदमाशों ने तमंचा अड़ाकर पिता के सामने किया मां-बेटी से रेप

Janjwar Desk
15 Jun 2021 6:30 AM GMT
योगीराज में फिर शुरू हुईं ताबड़तोड़ वारदातें, मुरादाबाद में घर में घुसे बदमाशों ने तमंचा अड़ाकर पिता के सामने किया मां-बेटी से रेप
x

मुरादाबाद की बिलारी कोतवाली में बदमाशों ने घर में घुसकर मां बेटी से रेप की घटना को ्ंजाम दिया हैं.

घर में घुसे बदमाशों ने महिला और उसकी 11 साल की नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया, आरोपियों ने महिला के पति के हाथ पैर बांधकर उसके सामने ही उसकी बेटी और पत्नी से गैंगरेप किया। जब उसने विरोध करना चाहा तो दबंगों ने जान से मारने की धमकी दी...

जनज्वार, मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में रामराज्य लाने के लिए राम मंदिर बनाया जा रहा था लेकिन उससे भी घोटाले की खबरें उड़ रही हैं। कुर्सी पकड़ते ही महंत मुख्यमंत्री ने कहा था गुंडे-माफिया प्रदेश छोड़कर श्रीलंका चले जाएंगे। बावजूद इन सब जुमलों के राज्य में अपराध रूक नहीं रहे हैं। और तो और एक के बाद एक हो रहे इन अपराधों में कहीं ना कहीं सत्ता का गठजोड़ भी नजर आता है।

मिर्जापुर की लड़की का प्रयागराज के स्वरूपरानी अस्पताल के भीतर रेप हुआ। लड़की ने खुद आरोप लगाया। भाजपा सांसद, पुलिस आदि मामले को दबाते रहे। आज भी पता नहीं चला क्या हो रहा या हुआ? केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में एक लड़की के साथ लखनऊ के अस्पताल में रेप हुआ, जांच का पता नहीं चला। कानपुर में भाजयुमो नेता 2 साल तक लड़की से बलात्कार करता रहा, जांच में क्या चल रहा बाहर नहीं निकल रहा।

अब मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र में दबंगों ने घर में घुसकर मां-बेटी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। आपको हैरानी होगी यह जानकर की मुरादाबाद यूपी में ही आता है। घटना में आरोपियों ने महिला के पति के हाथ-पैर बांधकर उसके सामने ही इस घिनौने कांड को अंजाम दिया। विरोध करने पर दबंगों ने तमंचा निकालकर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद और दो अन्य आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार 14 जून रात एक परिवार में तीन बदमाश घुस गए। घर के अंदर महिला और उसकी 11 साल की नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया, आरोपियों ने महिला के पति के हाथ पैर बांधकर उसके सामने ही उसकी बेटी और पत्नी से गैंगरेप किया। जब उसने विरोध करना चाहा तो दबंगों ने जान से मारने की धमकी दी। तमंचे के बल पर सामूहिक दुराचार किया गया।

मुकदमा भी दर्ज हुआ तो एसएसपी के आदेश पर

पीडित परिवार ने घटना के बाद पुलिस थाने में जाकर शिकायत की लेकिन थाने से हलका इंचार्ज ने उन्हें तहरीर लेकर वापस भेज दिया। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने एसएसपी प्रभाकर चौधरी से मुलाकात कर घटना की जानकारी दी और न्याय की गुहार लगाई। बाद में एसएसपी के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो पाया।

खौफ में जी रहा परिवार

ये भारी विडंबना है कि गुंडों-माफियाओं पर जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली योगी सरकार के होते हुए भी पीड़ित परिवार डर के साए में जीने को मजबूर है। हालांकि, पुलिस ने एक नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया जल्दी ही उनकी गिरफ्तारी की बात पुलिस कह रही है लेकिन पीड़ित परिवार दबंगों द्वारा अंजाम दी गई वारदात के बाद डरा हुआ है, और पुलिस से इंसाफ की गुहार लगा रहा है।

Next Story

विविध

Share it