Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Gautam Gambhir : बीजेपी सांसद और भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर को ISIS Kashmir ने दी जान से मारने की धमकी, घर की सुरक्षा बढ़ाई गई

Janjwar Desk
24 Nov 2021 5:00 AM GMT
Gautam Gambhir : बीजेपी सांसद और भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर को ISIS Kashmir ने दी जान से मारने की धमकी, घर की  सुरक्षा बढ़ाई गई
x

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को आईएसआईएस कश्मीर ने दूसरी बार जान से मारने की धमकी दी। 

डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है। उन्होंने आरोप लगाया गया है कि उन्हें 'आईएसआईएस कश्मीर' से जान से मारने की धमकी मिली है।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ( BJP MP and Indian cricketer Gautam Gambhir ) को आईएसआईएस ने जान से मारने की धमकी दी है। पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने दिल्ली पुलिस को बताया है कि उन्हें 'आईएसआईएस कश्मीर' ( ISIS Kashmir ) से जान से मारने की धमकी ( Death Threat ) मिली है। उन्होंने दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) से इस मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग की है।



गंभीर के आवास के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है। उन्होंने आरोप लगाया गया है कि उन्हें 'आईएसआईएस कश्मीर' से जान से मारने की धमकी मिली है। डीसीपी श्वेता चौहान ने कहा कि जानकारी मिलने के तुरंत बाद से जांच जारी है। गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।



दिल्ली पुलिस की साइबर सेल जांच में जुटी

ताजा अपडेट के मुताबिक गौतम गंभीर को बीती रात करीब 9.30 उनके आधिकारिक ई-मेल पर आईएसआईएस कश्मीर ने धमकी भरा मेल भेजा था। इस मेल में धमकी दी गई है कि हम तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे। ई-मेल के प्राप्त होने के बाद गंभीर ने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दी। अब इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ( Delhi Police Cyber Cell ) को सौंपी गई है। अब जांच के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि यह सच में कोई धमकी भरा मेल है या जानबूझकर की गई शरारत।

सिद्धू से कहा था - पहले अपने बच्चों को बॉर्डर पर भेजो

आईएसआईएस कश्मीर से मिली धमकी के बाद इस बात की चर्चा है कि उन्हें जान से मारने की धमकी क्यों दी गई। माना जा रहा है कि गौतम गंभीर विपक्ष के नेताओं पर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को घेरा था। गंभीर ने सिद्धू को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना "बड़ा भाई" कहने पर कहा कि पहले अपने बच्चों को सीमा पर भेजें फिर ऐसे बयान दें। गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि भारत 70 वर्षों से पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहा है और सिद्धू की ओर से एक "आतंकवादी देश" के प्रधानमंत्री को अपना बड़ा भाई कहना "शर्मनाक" है।

केजरीवाल को बताया था राजनीति का पाखंडी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अयोध्या यात्रा पर भी उन्होंने निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री राजनीति में "दोहरे मानदंडों" वाली राजनीति कर रहे हैं। राम जन्मभूमि स्थल पर पूजा कर अपने "पापों को धोने का" प्रयास कर रहे हैं। गंभीर कहा कि सबको पता है कि अरविंद केजरीवाल और उनके साथियों ने विभिन्न अवसरों पर राम मंदिर पर क्या बोला है। अब वह अयोध्या जाकर अपने पाप धोना चाहते हैं। केजरीवाल राजनीति में पाखंड और दोहरे मानदंड का दूसरा नाम हैं।

Next Story

विविध