Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

इस वजह से जैकलीन फर्नांडिस को सलमान खान ने 'Da-Bangg' टूर से किया गया बाहर! जान कर हो जायेंगे हैरान

Janjwar Desk
10 Dec 2021 3:14 PM GMT
इस वजह से जैकलीन फर्नांडिस को सलमान खान ने Da-Bangg टूर से किया गया बाहर! जान कर हो जायेंगे हैरान
x
Sukesh Chandrashekhar money Laundering Case: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं.

Sukesh Chandrashekhar money Laundering Case: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. पिछले दिनों उनके विदेश दौरों पर रोक लगाए जाने के बाद उनपर ईडी का शिकंजा कसा और उन्हें पूछताछ के लिए एक बार फिर समन जारी किया गया था. अब उन्हें सलमान खान की 'Da-bangg' टूर से बाहर कर दिया गया है. इस टूर में बॉलीवुड के कई बड़े सलेब्स हिस्सा लेने वाले हैं. सलमान खान ने इसी महीने की शुरुआत में इस इवेंट के होने की घोषणा की थी और अब जैकलीन के 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस में चल रहे पूछताछ के चलते इस ग्रैंड इवेंट से अलग कर दिया गया है.

क्या है Da-bangg टूर?

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अंतिम: द फाइनल ट्रुथ की रिलीज़ के बाद बताया था कि कुछ ही दिनों में Da-bangg टूर की शुरुआत होगी. इस टूर की शुरुआत 10 दिसंबर को रियाद में एक बड़े इवेंट के आयोजन से होगी. इसमें सलमान समेत बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे, जिसमें शिल्पा शेट्टी, साई मांजरेकर, प्रभु देवा, सुनील ग्रोवर, कमाल खान और गुरु रंधावा का नाम शामिल है. वहीं, इस लिस्ट में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडेस का नाम भी शामिल था लेकिन मनी लॉन्डरिंग केस में नाम आने के चलते जैकलीन का नाम इस टूर से हटा लिया गया है.

जैकलीन को भेजा गया था समन

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्डरिंग केस ( Sukesh Chandrashekar money Laundering Case ) में जैकलीन कई कोशिशों के बावजूद भी निकल नहीं पा रही हैं. अभिनेत्री इस केस के दलदल में इस तरह फंस गई हैं कि अब वो भारत छोड़कर भी नहीं जा सकती है. बीते दिनों इस मामले में जैकलीन से पूछताछ की गई थी, जिसके बाद ईडी ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था. ईडी ने 8 दिसंबर को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा था.

जैकलीन और सुकेश की फोटोज़ हुई थी वायरल

बीते दिनों सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्डरिंग केस में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडेस से पूछताछ की गई थी, जिसमें जैकलीन ने सुकेश को पहचानने से साफ़ इनकार किया था. लेकिन, अब सोशल मीडिया पर जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर की फोटो वायरल हो रही है, जो कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं. इन तस्वीरों में जैकलीन और सुकेश काफी कोज़ी होकर कपल सेल्फी लेते नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों के बीच काफी नज़दीकिया नज़र आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें शेयर कर लोग जैकलीन से सवाल कर रहे थे.

बता दें कि सुकेश पर रैनबैक्सी के प्रमोटर को जेल से बाहर लाने के लिए उनकी पत्नी से 200 करोड़ रुपये की ठगी करने का आरोप लगा था. इस मामले में ईडी पहले भी जैकलीन से पूछताछ कर चुकी है.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध