राष्ट्रीय

मुसीबत में जैकलीन फर्नांडीज: विदेश जाने से रोका, ली गईं हिरासत में!

Janjwar Desk
5 Dec 2021 2:34 PM GMT
मुसीबत में जैकलीन फर्नांडीज: विदेश जाने से रोका, ली गईं हिरासत में!
x
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. मुंबई में ईडी ने जैकलीन को एयरपोर्ट पर रोका. कहा जा रहा है कि अभिनेत्री को लुक आउट सर्कुलर की वजह से रोका गया. जैकलीन को एयरपोर्ट पर तब रोका गया जब वो मुंबई से दुबई जा रही थीं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. मुंबई में ईडी ने जैकलीन को एयरपोर्ट पर रोका. कहा जा रहा है कि अभिनेत्री को लुक आउट सर्कुलर की वजह से रोका गया. जैकलीन को एयरपोर्ट पर तब रोका गया जब वो मुंबई से दुबई जा रही थीं.

प्रवर्तन निदेशालय ने ठग सुकेश चंद्रशेखर, पत्नी अभिनेत्री लीना मारिया पॉल और छह अन्य लोगों के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 7,000 पन्नों की चार्जशीट दायर की है। चार्जशीट के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर ने खुलासा किया कि उसने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को करोड़ों के तोहफे दिए हैं। सुकेश के मुताबिक, अभिनेत्री जैकलीन से उसकी बातचीत जनवरी 2021 से शुरू हुई। उसने इस दौरान जैकलीन को 52 लाख का घोड़ा और 36 लाख की 4 पर्शियन बिल्ली समेत करोड़ो के उपहार दिए। सुकेश ने खुलासा किया उसने जैकलीन के घरवालों को भी पैसे भेजे। ईडी की चार्जशीट में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही के नाम का भी जिक्र किया गया है। नोरा फतेही को भी एक महंगी कार गिफ्ट देने की बात कही गई है।

नोरा को मिली मंहगी गाड़ी

इससे पहले मनी लॉड्रिंग मामले में नाम आने के बाद नोरा फतेही ने एक बयान जारी कर अपना पक्ष रखा था। अभिनेत्री ने दावा किया था कि वह किसी मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह खुद इस मामले में पीड़ित हैं। ऐसे में एक गवाह होने के नाते, वह जांच में अधिकारियों का सहयोग और मदद कर रही हैं। अपने बयान में उन्होंने यह साफ किया कि वह किसी भी मनी लॉन्ड्रिंग गतिविधि का हिस्सा नहीं रही है। साथ ही उनका आरोपी के साथ कोई व्यक्तिगत संबंध नहीं है। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोरा फतेही सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी लीना मारिया पॉल द्वारा मिले निमंत्रण के बाद एक कार्यक्रम में शामिल हुईं थी। यहां उन्हें इस कार्यक्रम में उपहार के रूप में लग्जरी कार दी गई थी।

सुकेश के साथ जैकलीन की वायरल तस्वीर

बता दें कि मनी लॉड्रिंग मामले में नया मोड़ तब आया जब अभिनेत्री जैकलीन की आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ रोमांटिक तस्वीर वायरल हुई था। इस तस्वीर के सामने आते ही जैकलीन एक बार फिर इस मामले में चर्चा का विषय बन गई। जैकलीन इस मामले में खुद को बेकसूर बता रही थीं। एक तरफ उन्होंने सुकेश को सीधे तौर पर पहचानने से इंकार कर दिया था। तो वहीं, सुकेश के साथ उनकी बेहद रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस फोटो में दोनों होटल के एक कमरे में दिखाई दे रहे हैं, और सुकेश जैकलीन को किस कर रहा है।

इस तस्वीर को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि यह तस्वीर इसी साल अप्रैल और जून की है, जब दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैद सुकेश अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आया था। इससे कुछ पहले अभिनेत्री की सुकेश के साथ एक अन्य फोटो भी वायरल हुई थी। इस तस्वीर में सुकेश जैकलीन को प्यार से गले लगता नजर आया था।

सुकेश पर रंगदारी के 15 मामले दर्ज

गौरतलब है कि मनी लॉड्रिंग के आरोपी सुकेश पर रंगदारी के 15 मामले दर्ज हैं। अय्याशी का शौकीन सुकेश बैंगलोर और चेन्नई में कई लोगों को कई करोड़ रुपये का चूना लगा चुका है। प्रवर्तन निदेशालय 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले की जांच कर रहा है। इसी मामले में अभिनेत्री जैकलीन का नाम सुकेश के साथ जुड़ा था। ईडी की पूछताछ में सुकेश ने अब खुलासा किया है कि उसने जैकलीन को करोड़ो रुपए के महंगे गिफ्ट्स दिए हैं। उसने बताया कि जब वह जेल में था को जैकलीन से बात करता था। जमानत पर बाहर आने के बाद उसने जैकलीन के लिए मुंबई से दिल्ली की फ्लाइट बुक की। इसके बाद दोनों चेन्नई में साथ में एक होटल में रूके। सुकेश ने बताया कि उसने जैकलीन के सिबलिंग्स को पैसे भेजे है। हालांकि, एक्ट्रेस ने अपनी तरफ से सुकेश के साथ किसी भी रिश्ते की बात को खारिज कर दिया था।

Next Story

विविध