Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Jacqueline-Sukesh: जैकलीन फर्नांडीज केस में नया खुलासा, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को गिफ्ट में दिए ये कीमती सामान

Janjwar Desk
13 Dec 2021 2:57 PM GMT
Jacqueline Pic Viral: बॉयफ्रेंड सुकेश के साथ जैकलीन की प्राइवेट फोटो हुई लीक, हाथ जोड़कर मीडिया से कहा- मेरे साथ ऐसा न करें
x
बॉयफ्रेंड सुकेश के साथ जैकलीन की प्राइवेट फोटो लीक


Jacqueline-Sukesh: ठग सुकेश चंद्रशेखर और 200 करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जो चार्जशीट दाखिल की है, उसमें बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को लेकर कई खुलासे हुए हैं।

Jacqueline-Sukesh: ठग सुकेश चंद्रशेखर और 200 करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जो चार्जशीट दाखिल की है, उसमें बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को लेकर कई खुलासे हुए हैं। इस चार्टशीट के मुताबिक रंगदारी मामले के मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को करीब 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए थे। सुकेश ने जैकलीन को एक विदेशी घोड़ा, गुच्ची के तीन डिजाइनर बैग, शेनल और गुच्ची के कपड़े, लुई वीटॉन के शूज, दो डायमंड ईयररिंग, मल्टीस्टोन ईयररिंग और दो हरमेस ब्रेसलेट गिफ्ट किए थे, जिनकी कीमत करोड़ों रुपये में हैं। इसके अलावा सुकेश ने उन्हें एक मिनी कूपर कार भी गिफ्ट की थी, जो उन्होंने वापस कर दी थी। सुकेश ने जैकलीन के जीजा वारेन फर्नांडिस के अकाउंट में भी 15,00,000 रुपए ट्रांसफर किए थे, जो ऑस्ट्रेलिया में रहता है। जैकलिन ने बताया कि इसके अलावा सुकेश ने जैकलीन को 15 लाख रुपये कैश भी भेजे थे।

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने सबसे पहले दिसंबर 2020 और जनवरी 2021 में जैकलीन फर्नांडिस से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने उसकी कॉल का जवाब नहीं दिया क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि वह कौन है। एजेंसी ने यह भी खुलासा किया कि सुकेश चंद्रशेखर ने अपने मेकअप आर्टिस्ट शान मुत्तथिल के जरिए एक्ट्रेस से संपर्क किया। मेकअप आर्टिस्ट को कथित तौर पर एक सरकारी अधिकारी होने का दावा करने वाले किसी व्यक्ति का फोन आया, जिसने कहा था कि एक्ट्रेस को शेखर रत्न वेला के संपर्क में रहना चाहिए, जो एक 'बहुत महत्वपूर्ण व्यक्ति' है।

ईडी की चार्ज शीट के अनुसार, जैकलीन फर्नांडिस ने 30 अगस्त और 20 अक्टूबर को रंगदारी मामले में जो अपना बयान दर्ज करवाया था, उसमें उन्होंने कहा था कि सुकेश ने उन्हें करोड़ों के गिफ्ट दिए थे. पूछताछ के दौरान जैकलीन ने जांच एजेंसी को सुकेश चंद्रशेखर उससे दिसंबर जनवरी साल 2021 से लगातार फोन कॉल कर संपर्क करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जैकलीन ने उसे जवाब नहीं दिया.

इसके बाद जैकलीन के मेकअप आर्टिस्ट शान से सुकेश चंद्रशेखर ने फोन कॉल पर संपर्क किया और खुद को एक बड़ा गवर्नमेंट ऑफिशियल बताया. साथ ही यह भी बताया कि वह जयललिता के परिवार से संपर्क रखता है. इसके अलावा उसने खुद को सन टीवी का मालिक भी बताया. उसने बताया कि वह जैकलीन का बहुत बड़ा फैन है. साथ ही इसने जैकलीन को सन टीवी के साथ मिलकर साउथ के लिए एक फिल्म करने के लिए भी ऑफर किया.

जैकलीन ने जांच एजेंसी को बताया कि फरवरी महीने में उसने सुकेश से फोन पर संपर्क किया था, जिसके बाद सुकेश ने जैकलीन को डेढ़ लाख डॉलर का लोन दिया, जो जैकलीन की अमेरिका में रह रही बहन के अकाउंट में ट्रांसफर हुआ था.

जैकलीन ने यह भी बताया सुकेश ने जैकलीन के भाई वारेन फर्नांडिस के अकाउंट में भी 15, 00,000 रुपए ट्रांसफर किए थे, जो ऑस्ट्रेलिया में रहता है. जैकलीन ने बताया कि सुकेश ने उसे एक विदेशी घोड़ा, तीन डिजाइनर बैग जो गुच्ची के थे, जिनमें कुछ कपड़े शेनल और गुच्ची के थे. इसके अलावा लुई वीटॉन के शूज, दो डायमंड ईयररिंग, मल्टीस्टोन ईयररिंग, दो हरमेस ब्रेसलेट गिफ्ट किए थे, जिनकी कीमत करोडों रुपये में हैं. जैक्लीन ने ईडी को ये भी बताया कि सुकेश ने उन्हें एक मिनी कूपर कार भी की थी, जो उन्होंने वापस कर दी थी. इसके अलावा सुकेश ने जैकलीन को 15 लाख रुपये कैश भी भेजे थे.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध