Begin typing your search above and press return to search.
झारखंड

बाइक से घुमाने का लालच देकर नाबालिग से 7 ने किया गैंगरेप, हिरासत में 4 तो 3 गिरफ्त से बाहर

Janjwar Desk
29 Aug 2021 12:11 PM GMT
बाइक से घुमाने का लालच देकर नाबालिग से 7 ने किया गैंगरेप, हिरासत में 4 तो 3 गिरफ्त से बाहर
x

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़िता ने बताया कि उसके एक परिचित ने उसे एक जगह बुलाया और वहां से घूमने की बात कहकर उसे अपनी बाइक से सुनसान जगह पर ले गया। वहां पहले से उसके छह अन्य दोस्त मौजूद थे। सातों ने बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया...

जनज्वार। देश में यौन अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) के मंदार में 13 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता अपने दोस्त के साथ घूमने गई थी लेकिन वहां उसके दोस्त और छह अन्य लड़कों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने अबतक चार आरोपितों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। बाकी के फरार तीनों आरोपियों की तलाश अभी जारी है। मामले में प्रभारी अधिकारी राणा सिंह ने बताया कि छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

मामला बीते गुरुवार 26 अगस्त का बताया जा रहा है। गुरुवार की देर रात 7 लड़कों ने 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) किया। लड़की ने पिछले शुक्रवार 27 अगस्त को मंदार थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि 3 आरोपी अब भी फरार हैं।

पीड़िता की तरफ से थाने में दी गई शिकायत में आरोप लगाते हुए बताया कि उसके एक परिचित ने उसे एक जगह बुलाया और वहां से घूमने की बात कहकर उसे अपनी बाइक से सुनसान जगह पर ले गया। वहां पहले से उसके छह अन्य दोस्त मौजूद थे। सातों ने बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

घटना के बाद आरोपी ने पीड़िता को उसकी सहेली के घर पास छोड़ दिया। पीड़िता ने यहां डरी-सहमी रात गुजारी और फिर सुबह घर पहुंचकर अपने परिवार को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और प्राथमिकी दर्ज कराई। प्रभारी अधिकारी राणा सिंह ने बताया कि मंदार पुलिस ने मामले में 7 में से 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन 3 की तलाश अभी जारी है।

Next Story

विविध