Top
झारखंड

झारखण्ड : BJP महिला मोर्चा की जिला मीडिया प्रभारी ने की आत्महत्या, जानिए, क्या है वजह

Janjwar Desk
17 Sep 2020 8:47 AM GMT
झारखण्ड : BJP महिला मोर्चा की जिला मीडिया प्रभारी ने की आत्महत्या, जानिए, क्या है वजह
x
झारखंड के धनबाद में जिला भाजपा महिला मोर्चा की मीडिया प्रभारी संयुक्ता मुखर्जी ने तेलीपाड़ा स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली।मंगलवार को दिन में संयुक्ता मुखर्जी को गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जनज्वार। झारखंड के धनबाद में जिला भाजपा महिला मोर्चा की मीडिया प्रभारी संयुक्ता मुखर्जी ने तेलीपाड़ा स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली।मंगलवार को दिन में संयुक्ता मुखर्जी को गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, सैनिटाइजर और जला मोबिल पीने के बाद इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण जहर का सेवन बताया गया है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

संयुक्ता की दो साल पहले दूसरी शादी हुई थी। हीरापुर आदर्श नगर निवासी महिला मोर्चा की मीडिया प्रभारी संयुक्ता जला हुआ मोबिल और कुछ जहरीला पदार्थ पी लिया था। जिसके बाद उनके पिता रवि मुखर्जी व पति संजय मुखर्जी उन्हें अस्पताल ले गए, वहां इलाज के दौरान मौत हो गई। आत्महत्या के पीछे घरेलू विवाद की बात कही जा रही है। संयुक्ता मुखर्जी के पति संजय मुखर्जी घर पर ही प्रींटिंग प्रेस चलाते हैं।

Next Story

विविध

Share it