Top
झारखंड

जमशेदपुर में पांच साल की बच्ची का निर्वस्त्र व हाथ कटा शव मिला, सौतेला पिता हिरासत में

Janjwar Desk
3 Sep 2020 4:41 AM GMT
जमशेदपुर में पांच साल की बच्ची का निर्वस्त्र व हाथ कटा शव मिला, सौतेला पिता हिरासत में
x
इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया है। मामले में सौतेले पिता की भूमिका को लेकर संदेह है...

जनज्वार। झारखंड में जमशेदपुर में एक पांच वर्षीया बच्ची का क्षत-विक्षत शव जंगल में मिला है। आशंका है दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया गया। बच्ची सोमवार शाम को खेलने के दौरान लापता हो गई थी और उसके बाद बुधवार को उसका शव मिला। इस मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जिला प्रशासन को जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया है।

जमशेदपुर के सोनारी इलाके के न्यू कपाली बस्ती के बलराम भट्ठा से लापता पांच वर्षीया गुंजन उर्फ चिक्की का शव स्वर्णरेखा नदी के किनारे जंगल से मिला है। बच्ची के परिजनों के अनुसार, सोमवार को वह उस वक्त गायब हो गई जब खेल रही थी। रात में उसके परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया तो वह मिली नहीं। इसके बाद बुधवार को उसका शव बरामद किया गया।


शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर एमजीएम मेडिकल काॅलेज भेज दिया। पोस्टमार्टम बोर्ड द्वारा उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा। बच्ची के मामा ने बताया कि वह शाम में खेल रही थी और उसके बाद वापस नहीं आयी। सात बजे शाम में उसे खोजना शुरू किया तो कहीं नहीं मिली। आसपास के इलाकों में भी तलाश की। आखिरकार सोनारी थाने में फोटो के साथ बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज करायी।

बुधवार को बस्ती के लोगों ने ही बच्ची के शव को नदी के किनारे देखा और उसके मामा को सूचना दी। उसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने हंगामा भी किया।

पुलिस ने इस मामले में उसके सौतेले पिता सहित सुप्रियो तीन को हिरासत में लिया गया है। जमशेदपुर के एसएसपी एम तमिलवाणन ने भी मौके का जायला लिया है। मामले की जांच का आदेश दिया गया है।

Next Story

विविध

Share it