झारखंड

Jharkhand Crime News : रांची में नूंह जैसी वारदात, महिला सब इंस्पेक्टर संध्या टोपनो की कुचलकर हत्या

Janjwar Desk
20 July 2022 4:14 AM GMT
Madhya Pradesh News : यूपी के कथावाचक पर युवती से दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस
x

Madhya Pradesh News : यूपी के कथावाचक पर युवती से दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस 

Jharkhand Crime News : झारखंड की राजधानी रांची में गाड़ी चेकिंग के दौरान महिला सब इंस्पेक्टर संध्या टोपने की गांड़ी से कुचलकर हत्या कर दी।

Jharkhand Crime News : एक दिन पहले हरियाणा ( haryana ) के नूंह ( Nuh ) जिले में खनन माफियाओं ( mining mafia ) द्वारा डीएसपी सुरेंद्र सिंह की हत्या ( DSP surendra Singh ) कर दी गई थी। नूंह में डीएसपी की हत्या के अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं कि ऐसी ही एक खबर झारखंड ( Jharkhand ) से सामने आई है। झारखंड की राजधानी रांची ( Ranchi ) में गाड़ी चेकिंग के दौरान एक महिला सब इंस्पेक्टर संध्या टोपने ( Female sub Inspector Killed Sandhya topno Killed ) की गांड़ी से कुचलकर हत्या की खबर है।

झारखंड के रांची जिले में वाहन चेकिंग के दौरान एक महिला दरोगा ( Female sub Inspector Killed Sandhya topne Killed ) की पिकअप वैन से कुचलकर हत्या कर दी गई। इस घटना में दरोगा संध्या टोपनो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वाहन चालक वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार होने में सफल रहा। पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुटी है।

महिला सब इंस्पेक्टर को पिकअप वैन से कुचलने का यह मामला रांची जिले के तुपुदाना क्षेत्र का है। बुधवार तड़के 3 बजे 2018 बैच की पुलिस एसआई संध्या टोपनो ( Female sub Inspector Killed Sandhya topno Killed ) वाहनों की चेकिंग कर रही थीं। इसी दौरान पुलिस अधिकारी ने एक पिकअप वैन को रोकने का इशारा किया था लेकिन ड्राइवर ने वाहन की रफ्तार बढ़ाकर महिला दरोगा ( Sandhya Topno murder news ) को रौंद दिया। इस घटना में महिला पुलिस अधिकारी की घटनास्थनल पर ही मौत हो गई।

Jharkhand Crime News : घटना की सूचना मिलने के फौरन बाद थाना प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने दरोगा के शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस अब चालक की तलाश में जुट गई है और आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस जल्द ही पिकअप वैन चालक को पकड़ लेने का दावा कर रही है।

Next Story