Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

'जो टॉयलेट साफ करेगा उसे पहले भारत भेजा जाएगा'- रोमानिया में भारतीय दूतावास ने छात्रों से रखी अजब-गजब शर्त

Janjwar Desk
4 March 2022 5:17 PM GMT
russia ukraine war
x

(जो टॉयलेट साफ करेगा पहले भारत जाएगा)

खुद भारत के प्रधानमंत्री यूपी के चुनाव में व्यस्त होने के चलते अपने मंत्रियों को छात्रों को वापस लाने के काम पर लगाया है। इसके अलावा आज वाराणसी में पीएम मोदी डमरू बजाते भी देखे गये हैं..

Russia Ukraine War: रूस और यूक्रेन युद्ध के बीच भारतीय छात्रों (Indian Students) की एक के बाद एक हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं। देर रात एक इसी तरह की एक और क्लिप वायरल हुई है। इस वीडियो क्लिप में भारतीय छात्रा ने जो आरोप लगाया है वह बेहद घिनौना व शर्मनाक है।

वायरल हुए इस वीडियो में छात्रा ने आरोप लगाया है कि उससे रोमानिया में भारतीय दूतावास के लोगों ने टॉयलेट साफ करने की बात कही। आरोप है की रोमानिया स्थित भारतीय दूतावास में मौजूद लोगों ने छात्रा से कहा कि जो पहले टॉयलेट चकाचक करेगा उसे सबसे पहले भारत की फ्लाइट में बिठाया जाएगा।

वीडियो में लड़की साफ कहते सुनाई दे रही है कि वहां पर हजारों की संख्या में छात्र इकट्टा थे जिससे यह बात कही गई है। सोशल मीडिया में यह वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है। बता दें कि यह तब है जब भारत सरकार और खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युक्रेन में फंसे छात्रों के लिए ऑपरेशन गंगा चलवा रखा है।

सरकार के एक नहीं बल्कि चार-चार केंद्रीय मंत्री यूक्रेन के आस-पास के देशों में रहकर छात्रों को निकालने का काम कर रहे हैं। खुद भारत के प्रधानमंत्री यूपी के चुनाव में व्यस्त होने के चलते अपने मंत्रियों को छात्रों को वापस लाने के काम पर लगाया है। आज वाराणसी में पीएम मोदी डमरू बजाते भी देखे गये हैं।

Next Story

विविध