Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Jubin Nautiyal : मुझे एंटी नेशनल कहे जाने से मेरी मां डिप्रेशन में, इस बात का नहीं हो रहा यकीन - जुबिन नौटियाल

Janjwar Desk
14 Sep 2022 6:30 AM GMT
Jubin Nautiyal : मुझे एंटी नेशनल कहे जाने से मेरी मां डिप्रेशन में, इस बात का नहीं हो रहा यकीन - जुबिन नौटियाल
x

Jubin Nautiyal : मुझे एंटी नेशनल कहे जाने से मेरी मां डिप्रेशन में, इस बात का नहीं हो रहा यकीन - जुबिन नौटियाल

Jubin Nautiyal : जुबिन नौटियाल ((Jubin Nautiyal) ने पहले ही ट्वीट कर बताया था कि उनका शो कैंसिल नहीं हुआ है, क्योंकि सोशल मीडिया पर ये दावा किया जा रहा था कि उनका कॉन्सर्ट अब नहीं होगा...

Jubin Nautiyal : जुबिन नौटियाल एक बेहतरीन सिंगर है। उनके द्वारा गाए हुए गानों का युवा ही नहीं बल्कि हर उम्र के लोग पसंद करते हैं। फिलहाल जुबिन नौटियाल अपने कॉन्सर्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिन पहले बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल के कॉन्सर्ट और पोस्टर पर लोगों ने विरोध जताते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की थी। सोशल मीडिया पर #ArrestJubinNautiyal भी ट्रेंड होना शुरू हो गया था। लोगों का कहना था जहां वह परफॉर्म करने वाले हैं, उसका आर्गनाइजर कोई और नहीं बल्कि मोस्ट वॉन्टेड जय सिंह था, इसलिए उनका शो भी कैंसिल हो गया है। लोगों ने सिंगर को एंटी नेशनल तक कहना शुरू कर दिया था। अब इन सब पर उन्होंने रिएक्ट किया है। वहीं कुछ लोग जुबिन नौटियाल के समर्थन में भी हैशटेग वी सपोर्ट जुबिन का ट्रेंड चला रहे हैं।

एंटी नेशनल कहने पर जुबिन नौटियाल ने बयां किया दर्द

जुबिन नौटियाल ((Jubin Nautiyal) ने पहले ही ट्वीट कर बताया था कि उनका शो कैंसिल नहीं हुआ है, क्योंकि सोशल मीडिया पर ये दावा किया जा रहा था कि उनका कॉन्सर्ट अब नहीं होगा। एक मीडिया चैनल से बातचीत में सिंगर जुबिन नौटियाल ने इन सब पर खुलकर बात की है। जुबिन नौटियाल ने बताया है कि इन सब चीजों का असल कैसे उनकी निजी जिंदगी पर पड़ रहा है। उनकी मां परेशान हो रही हैं। वह डिप्रेशन का शिकार हो रही हैं। उनका कहना है कि उन्हें लोगों ने एंटी नेशनल कहा, इस बात का यकीन नहीं हो रहा है।

अगस्त में ही शो को कर दिया था रद्द

सिंगर जुबिन नौटियाल ने कहा कि उन्होंने सालों मेहनत कर नाम कमाया है। उसको लोगों ने एक झटके में पानी फेर दिया और फर्जी बातों पर भरोसा कर लिया। जुबिन नौटियाल के अनुसार उन्होंने अगस्त में शो को रद्द कर दिया था। कॉन्सर्ट उनके मैनेजमेंट और प्रमोटर हरजिंदर सिंह के बीच था। उन्हें इस बात की जानकारी नहीं कि ये सब अफवाहें कैसे उड़ीं।

जुबिन नौटियाल की मां हुईं डिप्रेशन का शिकार

साथ ही सिंगर जुबिन नौटियाल ने इंटरव्यू में बताया कि उनकी मां पर इन सब का बहुत गहरा असर पड़ा है। वह डिप्रेशन में चली गई हैं। जुबिन ने आरोप लगाया कि पेड ट्विटर थ्रेड से खबरें बनाई थी गईं। किसी ने भी उनसे इस बारे में पूछने की कोशिश नहीं की। बस सोशल मीडिया पर एंटी नेशनल करार दे दिया गया। उनका कहना है कि वह देशद्रोही कैसे हो सकते हैं।

लोगों से की अफवाहों पर ध्यान ना देने की अपील

जुबिन नौटियाल ने ट्वीट भी किया था। जुबिन नौटियाल ने अपने ट्वीट में लिखा था कि 'हेलो दोस्तों और ट्विटर फैमिली। मैं अगले महीने शूटिंग के सिलसिले में बिजी रहूंगा। सभी से गुजारिश है कि इन अफवाहों से परेशान न हो। मुझे अपने देश से बहुत प्यार है और आप सब से भी।'

जुबिन नौटियाल ने लगातार दिए हैं हिट गाने

जुबिन नौटियाल किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। अपनी मनमोहक आवाज के लिए मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि 2014 में रिलीज हुई फिल्म सोनाली केबल के गाने 'एक मुलाकात' से जुबिन नौटियाल ने अपना‌ डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने द शौकींस फिल्म में 'मेहरबानी' गाना गाया था जो दर्शकों को पसंद आया था। उन्होंने सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान के गाने 'जिंदगी' में भी अपनी आवाज दी थी। धीरे-धीरे करके वह‌ बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम कमाते गए और जिंदगी, तू इतनी खूबसूरत है, समंदर और मेरी आशिकी पसंद आए जैसे कई हिट गाने दिए। साथ ही कई हिट एलबम्स भी दिए है।

Next Story

विविध