राष्ट्रीय

Kangana Ranaut ने फिर मचाई खलबली, कहा - पैसे से ज्यादा दुश्मन बनाए, ये अवॉर्ड बहुत से लोगों... का मुंह बंद करा देगा

Janjwar Desk
9 Nov 2021 3:47 AM GMT
Kangana Ranaut ने फिर मचाई खलबली, कहा - पैसे से ज्यादा दुश्मन बनाए, ये अवॉर्ड बहुत से लोगों... का मुंह बंद करा देगा
x

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत। 

मैंने फेयरनेस प्रोडक्ट्स, आइटम नंबर्स, लोकप्रिय मेल लीड्स और प्रोडक्शन हाउस के साथ फिल्मों में काम करना छोड़ दिया। बड़े हीरोज की फिल्मों में, बड़े-बड़े प्रोडक्शन हाउस में काम करने से मना कर दिया। जितना पैसा कमाया उससे ज्यादा दुश्मन बनाए।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री और अपने बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत ( Kangna Ranaut ) ने एक दिन पहले देश की राजधानी दिल्ली में पद्म श्री अवार्ड से सम्मानित होने के बाद एक बार फिर अपने बयानों से खलबली मचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि दोस्तों, एक अभिनेत्री होने के कारण मुझे बहुत ज्यादा प्यार, सम्मान, पुरस्कार बहुत मिला। लेकिन आज जिंदगी में पहली बार एक आदर्श नागरिक होने के नाते पद्मश्री पुरस्कार मिला है।

बॉलीवुड में जब मैंने छोटी सी उम्र में अपना करियर शुरू किया था तो काफी लंबे समय तक मुझे सफलता नहीं मिली थी। मुझे सफलता का स्वाद चखने में 8 से 10 साल लग गए। मैंने उस सफलता का मजा न लेते हुए कई तरह की चीजों पर काम करना शुरू किया।

Also Read : Chhath Puja 2021 : खरना के दिन खाई जाती है गुड़ से बनी खीर और पूरी, जानिए इसके फायदे

ये अवॉर्ड बहुत से लोगों को मुंब बंद करा देगा

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा लोग अक्सर मुझसे पूछते हैं कि मुझे यह सब करने से क्या मिलता है? मैं यह सब क्यों करती हूं? यह आपका काम नहीं है। तो यह पुरस्कार उनके लिए मेरा जवाब है। पद्म श्री के रूप में जो मुझे सम्मान मिला है ये बहुत से लोगों को चुप करा देगा।

पैसे ये ज्यादा दुश्मन बनाए

अपने पुराने तेवर में कंगना ने कहा कि मैंने फेयरनेस प्रोडक्ट्स, आइटम नंबर्स, लोकप्रिय मेल लीड्स और प्रोडक्शन हाउस के साथ फिल्मों में काम करना छोड़ दिया। बड़े हीरोज की फिल्मों में, बड़े-बड़े प्रोडक्शन हाउस में काम करने से मना कर दिया। मैंने जितना पैसा कमाया उससे ज्यादा दुश्मन बनाए। ऐस इसलिए हुआ कि बॉलीवुड में बहुत से लोग नहीं चाहते कोई लीक से हटकर काम करे।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा बॉलीवुड में विरोध की वजह से मेरे अंदर देश को लेकर और जागरूकता आई। देश को तोड़ने वाली शक्तियां फिर चाहे वो जेहादी हो या खालिस्तानी हों या दुश्मन देश हों। उनके खिलाफ आवाज उठाई। कंगना ने यह भी बताया कि कैसे वह अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय देती हैं जिसके कारण उनके खिलाफ कोर्ट में कई मुकद्दमें दर्ज करवा दिए गए हैं।

Next Story

विविध

Share it