Top
राष्ट्रीय

कंगना ने दिलजीत दोसांझ को कहा खालिस्तानी तो दिलजीत ने दिया ये जबाब

Janjwar Desk
3 Feb 2021 12:58 PM GMT
कंगना ने दिलजीत दोसांझ को कहा खालिस्तानी तो दिलजीत ने दिया ये जबाब
x
कंगना ने ट्वीट कर लिखा, देश सिर्फ भारतियों का है, खालिस्तानियों का नहीं, बोल तू खालिस्तानी नहीं है, कह कि तू खालिस्तान ग्रुप का सपोर्ट नहीं करता जो धरने में शामिल हुआ है..

जनज्वार। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ के बीच सोशल मीडिया पर एक बार फिर घमासान मचा है। दिलजीत दोसांझ ने एक ट्वीट किया कि अब वे कंगना के किसी ट्वीट पर प्रतिक्रिया नहीं देंगे। इसके बाद कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए उन्हें खालिस्तानी तक करार दे दिया।


कंगना ने ट्वीट कर लिखा, 'देश सिर्फ भारतियों का है, खालिस्तानियों का नहीं, बोल तू खालिस्तानी नहीं है। कह कि तू खालिस्तान ग्रुप का सपोर्ट नहीं करता जो धरने में शामिल हुआ है। अगर तू यह कहता है तो मैं माफी मांगूगी और तुझे देशभक्त कहूंगी... मैं तेरे जवाब का इंतजार कर रही हूं।'


दिलजीत ने फौरन जबाब दिया, भाई हम भारत के साथ हैं। जो भी गलत कर रहा है उससे सरकार निपटेगी। ये उनका काम है। तू या मैं थोड़े डिसाइड करेंगे। मैंने देखा है कि तू एक ही बात के पीछे पड़ जाती है, मानती ही नहीं। जा यार, बहुत बोर करती है तू।


कंगना रनौत के दिलजीत ने फौरन जबाब दिया, भाई हम भारत के साथ हैं। जो भी गलत कर रहा है उससे सरकार निपटेगी। ये उनका काम है। तू या मैं थोड़े डिसाइड करेंगे। मैंने देखा है कि तू एक ही बात के पीछे पड़ जाती है, मानती ही नहीं। जा यार, बहुत बोर करती है तू। दिलजीत दोसांझ ने एक ट्वीट कर कहा था कि अब वे कंगना के किसी ट्वीट पर प्रतिक्रिया नहीं देंगे। दिलजीत ने ट्वीट कर लिखा था, 'कंगना आज से मैं तेरे किसी ट्वीट का जवाब नहीं दूंगा क्योंकि तुझे ट्वीट-ट्वीट खेलने में मजा आने लगा है। बाकी लोगों को 100 काम होते हैं। वैसे भी तेरे जैसे से बात करने की कोई तुक नहीं है।'

कंगना ने फिर ट्वीट कर लिखा, 'चल ठीक है, सिर्फ बोल दे तू खालिस्तानी नहीं है, क्यूं इतना बातें घुमा रहा है?.. बोल दे सिंपली..क्यों नहीं बोल सकता? सारा डिसकशन क्लोज हो जाएगा। मेरा डाउट भी क्लियर हो जाएगा..प्लीज बोलो..


कंगना रनौत ने एक ट्वीट कर दिलजीत पर निशाना साधते हुए लिखा, 'तेरी कनाडा गैंग कुछ नहीं कर पाएगी। खालिस्तान सिर्फ तुम लोगों के दिमाग का जो खालीपन है उसका नाम है। हम इस देश के टुकड़े नहीं होने देंगे, कर लो जितने चाहे दंगे और स्ट्राइक्स।'

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच सोशल मीडिया पर वाकयुद्ध काफी पहले से चल रहा है। खासकर कृषि कानूनों के विरुद्ध किसान आंदोलन शुरू होने के बाद से दोनों के बीच एक-दूसरे के ट्वीट्स को लेकर घमासान मचा हुआ है।

Next Story

विविध

Share it