Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Kangna Ranaut : कंगना रनौत की गाड़ी पर पंजाब में किसानों का हमला, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

Janjwar Desk
3 Dec 2021 12:15 PM GMT
Kangna Ranaut : कंगना रनौत की गाड़ी पर पंजाब में किसानों का हमला, वीडियो शेयर कर दी जानकारी
x

कंगना रनौत की गाड़ी पर पंजाब में किसानों का हमला

Kangna Ranaut : कंगना रनौत ने आज शुक्रवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि पंजाब में किसानों ने उनकी गाड़ी पर हमला किया है। कंगना ने बताया कि किस तरह पंजाब में घुसते ही किसानों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और उन पर हमला कर दिया।

Kangna Ranaut : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आज शुक्रवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि पंजाब में किसानों ने उनकी गाड़ी पर हमला किया है। कंगना ने वीडियो में बताया कि किस तरह पंजाब में घुसते ही किसानों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और उन पर हमला कर दिया। बता दें कि कंगना रनौत ने जो वीडियो शेयर किया है उसे गाड़ी के भीतर से शूट किया गया है और गाड़ी के चारों तरफ खड़े किसानों को 'मुर्दाबाद' के नारे लगाते हुए देखा जा सकता है।

किसानों ने घेरी कंगना की कार

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा है कि 'जैसे ही मैंने पंजाब में कदम रखा भीड़ ने मेरी गाड़ी पर हमला कर दिया। वो कह रहे हैं कि वो किसान हैं।' इसके बाद कंगना रनौत ने कई और वीडियो भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए किया है। जिनमें कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जान से मारने की धमकी

शेयर किए गए वीडियो में कंगना (Kangana Ranaut) ने बताया कि वह हिमाचल से निकली हैं और जैसे ही वह पंजाब पहुंची हैं तो भीड़ ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया है। साथ ही कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा कि ये लोग खुद को किसान बता रहे हैं और मुझे गंदी गालियां दे रहे हैं, मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में इस तरह की मॉब लिंचिंग हो रही हैं। यहां अगर सिक्योरिटी ना हो तो किस तरह के हालात यहां बनेंगे।

कंगना ने की किसानों से बात

कंगना रनौत ने इस वीडियो के थोड़ी देर बाद कुछ नए वीडियो भी शेयर किए जिसमें वह महिला किसानों के साथ बातचीत करती हुई दिखाई दे रही है। इन वीडियो में कंगना रनौत एक महिला किसान से कहती नजर आईं कि आप मेरी मां समान हो। जिसके थोड़ी ही देर बाद कंगना रनौत ने कुछ और वीडियो शेयर किया जिसमें वह बताती है कि वह वहां से सुरक्षित निकल गई हैं। बता दें कि कंगना ने इन वीडियोज में पंजाब पुलिस और सीआरपीएफ का शुक्रिया अदा किया।

किसानों को बताया था आतंकवादी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा है कि इतनी सारी पुलिस होने के बावजूद मेरी गाड़ी को निकलने नहीं दिया जा रहा है। क्या मैं कोई राजनेता हूं या फिर मैं कोई पार्टी चलाती हूं। हालांकि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में स्वर्ण मंदिर से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी थी। पोस्ट में कंगना रनौत ने किसानों को आतंकवादी कहा था और बताया था कि वह उनके खिलाफ FIR दर्ज करवा चुकी हैं।

गीदड़ भभकी या धमकियों से नहीं डरती

बता दें कि कंगना (Kangana Ranaut) ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि 'मैं इस तरह की गीदड़ भभकी या धमकियों से नहीं डरती। देश के खिलाफ षड्यंत्र करने वालों और आतंकी ताकतों के खिलाफ बोलती हूं और हमेशा बोलती रहूंगी। वह चाहे बेगुनाह जवानों के हत्यारे नक्सलवादी हो, टुकड़े-टुकड़े गैंग हो या आठवें दशक में पंजाब में गुरूओं की पावन भूमि को देश से काटकर खालिस्तान बनाने का सपना देखने वाले विदेशों में बैठे हुए आतंकवादी हो।'

कंगना ने किसानों के खिलाफ कराई FIR

कंगना रनौत ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि 'मैंने धमकी देने वालो के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज की है। मुझे उम्मीद है कि पंजाब सरकार भी जल्द कार्रवाई करेगी। देश मेरे लिए सर्वोपरि है, इसके लिए मुझे बलिदान भी देना पडे़ तो मुझे स्वीकार्य है पर मै ना डरी हूं ना कभी डरूंगी, देश के हित में, गद्दारों के खिलाफ खुलकर बोलती रहूंगी।'

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध