राष्ट्रीय

Kanpur Crime News : मिलने से इनकार करने लगी थी प्रेमिका, फिर प्रेमी ने घूमने के बहाने बुलाकर इस तरह लुढ़काया

Janjwar Desk
26 Feb 2022 1:58 PM GMT
Kanpur Crime News : मिलने से इनकार करने लगी थी प्रेमिका, फिर प्रेमी ने घूमने के बहाने बुलाकर इस तरह लुढ़काया
x

 मिलने से इनकार करने लगी थी प्रेमिका, फिर प्रेमी ने घूमने के बहाने बुलाकर इस तरह लुढ़काया

Kanpur Crime News : कानपुर पुलिस ने थाना पनकी क्षेत्र स्थित रतनपुर से लापता हुई CRPF जवान की पत्नी का रहस्य उजागर कर दिया है, जब पुलिस ने सीडीआर के सहारे मायके के गांव में रहने वाले युवक और उसके साथी से पूछताछ की तो पूरा किस्सा आइनें की तरह साफ हो गया...

Kanpur Crime News : कानपुर पुलिस ने थाना पनकी क्षेत्र स्थित रतनपुर से लापता हुई CRPF जवान की पत्नी का रहस्य उजागर कर दिया है। जब पुलिस ने सीडीआर के सहारे मायके के गांव में रहने वाले युवक और उसके साथी से पूछताछ की तो पूरा किस्सा आइनें की तरह साफ हो गया। दोनों ने युवती की हत्या कर शव कानपुर देहात के शिवली थाना क्षेत्र के एक नाले में फेकने की कहानी सुनाई। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर शव भी बरामद कर लिया है।

पनकी के रतनपुर कालोनी में रहने वाले इंद्रपाल CRPF में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं। 20 फरवरी को वह मैनपुरी के जमालपुर में चुनाव ड्यूटी में लगे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी 34 वर्षीय पत्नी गीता को कई बार फोन किया, तो बेटे सुशांत ने बताया कि पुष्पेंद्र अंकल आए थे। उसके बाद मैं सो गया था। उठा तो मां घर पर नहीं थी।

जिसके बाद इंद्रपाल ने मामले की जानकारी पनकी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पनकी पुलिस को घर में बीयर की खाली पड़ी केन व दो गिलास समेत अश्लील सामग्री मिली थी। इस मामले में की जांच में जुटी पनकी पुलिस ने सीडीआर के जरिए कानपुर देहात के रूरा हसनापुर गांव निवासी मुख्तार व गंगागंज के प्रापर्टी डीलर पुष्पेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

पूछताछ में पेशे से कार मैकेनिक मुख्तार का नाम सामने आया तो पुलिस ने उसे भी उठाया। मुख्तार से हुई पूछताछ में सामने आया कि उसके गीता से प्रेम संबंध थे। लेकिन हाल के दिनों में वह मिलने से कतराने लगी थी। बीती 20 फरवरी को वह अपने दो साथियों के साथ गीता से मिलने उसके घर पहुंचा था।

जहां से वह गीता को घुमाने के बहाने अपने साथ लेकर निकला था। रास्ते में किसी बात को लेकर गीता से उसका विवाद हो गया। जिस पर उसने गला दबाकर गीता की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को शिवली के पास एक पुलिया में फेंक कर निकल गये थे। देर शाम पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर मृतका का शव भी बरामद कर लिया है।

इस मामले में एसीपी कल्याणपुर दिनेश कुमार शुक्ला ने 'जनज्वार' को बताया कि आरोपितों की निशानदेही पर शव बरामद कर लिया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। अब तक प्रेम प्रसंग के अलावा हत्या की कोई खास वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पूछताछ चल रही है इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध