राष्ट्रीय

Kanpur News : पुलिस को चकमा देकर कस्टडी से गायब हुई युवती, पेशी के बाद अदालत से लाई जा रही थी वापस, आफत में खाकी

Janjwar Desk
22 Oct 2021 10:55 AM GMT
kanpur news
x

पुलिस हिरासत से फरार हुई युवती (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Kanpur News : घटना को हुए 24 घंटे से ज्यादा का वक्त हो चुका है और पुलिसिया खोजबीन के बाद भी युवती का कोई अता-पता नहीं चल सका है। वहीं, पनकी पुलिस ने घटना की जानकारी से ही इनकार किया है...

Kanpur News (जनज्वार) : उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस ने फिर गुल खिलाया है। लेकिन इस बार उन्हें गुल ही गुलदस्ता देकर चम्पत हो गया। दरअसल कानपुर देहात की माती अदालत में पेशी के लिए गई युवती लौटते समय सुपरकॉप पुलिस को ही चकमा देकर फरार हो गई। 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन पुलिस भागी युवती का सुराग नहीं लगा सकी है।

जानकारी के मुताबिक कानपुर देहात की माती कोर्ट से बुधवार 20 अक्टूबर की शाम बयान देकर वापस लौट रही एक युवती बिल्हौर पुलिस की अभिरक्षा से चम्पत हो गई। युवती नाबालिग बताई जा रही जो कानपुर नगर की पनकी रेलवे क्रॉसिंग के पास पुलिस कर्मियों को चकमा देकर भाग निकली। घटना के बाद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया है।

घटना को हुए 24 घंटे से ज्यादा का वक्त हो चुका है और पुलिसिया खोजबीन के बाद भी युवती का कोई अता-पता नहीं चल सका है। वहीं, पनकी पुलिस ने घटना की जानकारी से ही इनकार किया है। इसके अलावा एएसपी आदितय् कुमार शुक्ला ने भी घटना की जानकारी से इनकार किया है। उन्होने कहा कि उन्हें अभी तक किसी ने जानकारी नहीं दी, जानकारी मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

बताया जा रहा कि, कन्नौज की रहने वाली एक नाबालिग बीते दिनों बिल्हौर के एक गांव में मामा के घर आई थी। इस दौरान एक अज्ञात युवक उसे बहला-फुसलाकर ले गया। नाबालिक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज की थी। बुधवार 20 अक्टूबर को दरोगा कुलदीप कुमार नाबालिक के बयान कराने कानपुर देहात माती कोर्ट ले गए थे।

बयान कराने के बाद पुलिस उसे नारी निकेतन छोड़ने जा रही थी तभी बीच में पनकी रेलवे क्रॉसिंग के पास अचानक वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई। नाबालिक को गायब हुआ देख दरोगा कुलदीप कुमार व महिला आरक्षी के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने फौरन मामले की जानकारी बिल्हौर थाना प्रभारी अनूप कुमार निगम को दी। खोजबीन शुरू की गई लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस उसका पता नहीं लगा सकी है।

इंस्पेक्टर बिल्हौर अनूप कुमार निगम ने बताया कि गुरुवार सुबह पनकी मंदिर के बाहर स्थित सुलभ शौचालय जाते समय युवती के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। पुलिस लगातार नाबालिक की तलाश कर रही है। इंस्पेक्टर ने बताया कि नाबालिग ने अपने बयान में अपने माता पिता के साथ जाने से इनकार किया है। इसके साथ ही इंस्पेक्टर ने घटना की जानकारी से इनकार करते हुए अब तक बिल्हौर पुलिस की तरफ से तहरीर ना मिलने की बात भी कही।

इनपुट : रिजवान कुरैशी, बिल्हौर

Next Story

विविध

Share it