Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

शादी की ख़ुशी के बीच Vicky-Katrina के लिए बेहद बुरी खबर, जानिए क्या है पूरा मामला

Janjwar Desk
7 Dec 2021 6:50 AM GMT
Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding Live Updates:शादी की ख़ुशी के बीच Vicky-Katrina के लिए बेहद बुरी खबर, जानिए क्या है पूरा मामला
x

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding Live Updates: शादी की ख़ुशी के बीच Vicky-Katrina के लिए बेहद बुरी खबर, जानिए क्या है पूरा मामला

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding Live Updates: शिकायत में कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, होटल प्रबंधक और जिला कलेक्टर का नाम शामिल है. जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में दी गई शिकायत में चौथ माता मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं का हवाला दिया गया है.

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding Live Updates: कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, होटल प्रबंधक और जिला कलेक्टर के खिलाफ जयपुर के चौथ माता मंदिर जाने वाले रास्ते को बंद करने की शिकायत हुई है. ये रास्ता शादी के वेन्यू सिक्स सेंसेस फोर्ट के सामने से होकर चौथ माता मंदिर को जाता है. शादी के चलते फोर्ट के सामने वाला रास्ता काफी व्यस्त दिखाई दे रहा है. सड़क पर काफी गहमागहमी रहती है. मामले में एडवोकेट नेत्रबिन्दु सिंह जादौन ने शिकायत दी है.

शिकायत का कारण

शिकायतकर्ता के मुताबिक, विक्की और कटरीना की शादी को लेकर प्रशासन ने 6-12 दिसम्बर तक वहां स्थित चौथ माता मंदिर का रास्ता बंद कर दिया है. शादी की वजह से मंदिर का रास्ता अवरुद्ध करने को लेकर शिकायत दर्ज करवाई गई है. शिकायत में कहा गया है कि रास्ता बंद हो जाने के कारण श्रद्धालुओं को दिक्कत होगी. यह शिकायत एडवोकेट नेत्रबिंद सिंह जादौन ने सिक्स सेसेंज फोर्ट के प्रबंधक, कटरीना कैफ, विक्की कौशल और जिला कलेक्टर के खिलाफ दर्ज करवायी है.

शिकायत में कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, होटल प्रबंधक और जिला कलेक्टर का नाम शामिल है. जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में दी गई शिकायत में चौथ माता मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं का हवाला दिया गया है. इसके साथ ही कैटरीना-विक्की की शादी के दौरान आम रास्ता सुचारू रखने की मांग भी की गई है.



शादी में 120 मेहमान ही शामिल होंगे

बता दें कि एक निजी समाचार एजेंसी ने खबर दी है कि शादी में 120 मेहमान ही शामिल होंगे, जिनमें कबीर खान, निर्माता अमृतपाल सिंह बृंदा और निर्देशक आनंद तिवारी शामिल हैं. देर शाम कटरीना की मां सुजैन टरकोट, बहनें नताशा, इसाबेल कैफ, भाई सबाशियन लॉरेंट मिकेल, कटरीना और विक्की (Vicky-Katrina) कौशल जयपुर पहुंचे हैं. 7 तारीख से शादी के फंक्शंस शुरू हो जाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की कम्पनी शादी में सुरक्षा व्यवस्था संभालेगी.

सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा

स्थानीय प्रशासन ने पिछले शुक्रवार को जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन की अध्यक्षता में बैठक करके सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा की. इस बैठक में एसपी राजेश सिंह, एडीएम सूरज सिंह नेगी, इवेंट कंपनी के प्रतिनिधि और होटल के कर्मचारी भी शामिल थे. यह बैठक सवाई माधोपुर में भीड़ को नियंत्रित करने और सुरक्षा को लेकर थी. शादी में मुंबई से कई सेलेब्रिटी पहुंचने की उम्मीद है, जिनकी झलक पाने के लिए स्थानीय लोग वहां पहुंच सकते हैं.

Next Story

विविध