राष्ट्रीय

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Video: सलमान खान ने Katrina Kaif की सुरक्षा के लिए भेजा अपना बॉडीगार्ड, ये है मामला

Janjwar Desk
6 Dec 2021 5:25 PM GMT
Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Video: सलमान खान ने Katrina Kaif की सुरक्षा के लिए भेजा अपना बॉडीगार्ड, ये है मामला
x

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Video: सलमान खान ने Katrina Kaif की सुरक्षा के लिए भेजा अपना बॉडीगार्ड, ये है मामला

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Video: कैटरीना-विक्की की शादी में देश विदेश से मेहमानों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। इस बीच Katrina Kaif की सुरक्षा की खास जिम्मेदारी बॉलीवुड स्टार सलमान खान उठा रहे हैं।

Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding video: कैटरीना-विक्की की शादी में देश विदेश से मेहमानों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। इस बीच कपल की सुरक्षा की खास जिम्मेदारी बॉलीवुड स्टार सलमान खान उठा रहे हैं। सलमान ने अपने सबसे भरोसेंद बॉडीगार्ड शेरा को कैटरीना की शादी में भेजा है। शेरा कैट और विक्की की सुरक्षा का ध्यान रखेंगे।कपल सोमवार शाम तक हेलीकाप्टर से फोर्ट पहुंचने वाला है।

सलमान खान विदेश में शूटिंग कर रहे हैं। इसलिए वे इस शादी में शामिल नहीं होने वाले हैं। विक्की कैट को एक्स्ट्रा सिक्योरिटी शेरा को सौंपी गई है। कोरोना और भीड़ दोनों की वजह से इस शादी में सुरक्षा का खास ख्याल रखा जा रहा है। सलमान के बॉडीगार्ड शेरा सुरक्षा एजेंसी संचालित करते है, स्थानीय पुलिस के अलावा शेरा और उनकी टीम विक्की कैटरीना की सुरक्षा का एक्सट्रा ख्याल रखेगी। सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट की सुरक्षा का जिम्मा उन्हें सौंप दिया गया है।

शादी में मेहमानों का वैक्सीनेटेड होना अनिवार्य किया गया है, वहीं जिनका वैक्सीनेशन नहीं हुआ है उन्हें RTPCR टेस्ट के बाद ही एंट्री मिलेगी। मेहमानों को शादी में फोन लाने, और शादी के बारे में मीडिया में बात करने की मनाही है। विक्की कैटरीना अपनी शादी को बेहद प्राइवेट रखना चाहते हैं। उन्होंने अपनी शादी के फोटोज के राइट्स एक विदेशी मैगजीन को करोड़ों में बेचे हैं।

ड्रोन से फोटो नहीं कर सकेंगे कैप्चर

रसूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार होटल सिक्स सेंसेस के बाहर गेट पर चार सुपर लू लगाए जाएंगे. होटल के एक गेट पर 25x35 के दो टेंट भी लगाए जाएंगे. विक्की कटरीना की शादी के कार्यक्रम के दौरान फोर्ट के परकोटे पर बाउंसर भी तैनाैत रहेंगे. यह बाउंसर इस बात की निगरानी करेंगे कि शादी के दौरान ड्रोन से कोई फोटो कैप्चर न कर ली जाए. शादी की सुरक्षा का जिम्मा संभालने के लिए बांउसर चौथ का बरवाड़ा पहुंच चुके हैं. सभी बाउंसर को चौथ का बरवाड़ा की मीणा धर्मशाला में रुकवाया गया है.

जानकारी के अनुसार स्पेशल मेहमानों के खाने के लिए बनाए गए मेन्यू में वेस्टर्न कुजीन शामिल किया गया है. जिसमें पेरीपेरी पनीर, टॉर्टिला वेफर्स, स्पिनच कॉर्न, काल स्लो सैलेड, ब्रोकली सैलेड, टोफू सैलेड को शामिल किया गया. इंवेट कंपनी को कटरीना और विक्की कौशल की ओर से मेन्यू में वेस्टर्न कुजीन के निर्देश मिलने के बाद इंवेट कंपनी की ओर से वेस्टर्न कुजीन शेफ को हायर किया गया है. शेफ की ओर से इसकी तैयारी भी कर ली गई है.

सूत्रों के अनुसार विक्की कौशल और कटरीना कैफ के स्पेशल मेहमानों को पिक एंड ड्रॉप के लिए लग्जरी कारों का इंतजाम किया गया है. शादी में शिरकत करने वाले 120 मेहमानों की लग्जरी कारों के लिए बैलेट पार्किग की व्यवस्था होगी. यहां पर कारों की सुरक्षा के लिए बाउंसर तैनात रहेंगे.

Next Story

विविध