राष्ट्रीय

KGF Chapter 2 : पहले ही दिन रॉकी भाई ने तोड़े बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड,कर ली इतनी कमाई

Janjwar Desk
15 April 2022 3:19 AM GMT
KGF Chapter 2 : पहले ही दिन रॉकी भाई ने तोड़े बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड,कर ली इतनी कमाई
x

KGF Chapter 2 ने बॉक्सऑफिस पर किया धमाल 

KGF Chapter 2: यश स्टारर KGF Chapter 2 ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कमाई की है और आगे पुराने रिकॉर्ड्स तोड़ने के पूरे मूड में हैं।

KGF Chapter 2: साउथ इंडियन एक्टर यश एक बार दोबारा से बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने वाले हैं क्योंकि उनकी हाल में आई फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस को धुआं-धुआं कर दिया है। करीब 2 साल से, KGF Chapter 2 का सांस रोककर इंतजार कर रहे यश के फैंस ने आखिरकार अपने फेवरेट स्टार और फिल्म को एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर राज करवाते नजर आ रहे हैं। फिल्म निर्देशक प्रशांत नील की इस मैग्नम ओपस् में सुपरस्टार यश के अलावा हॉलीवुड के संजय दत्त, रवीना टंडन ने भी लीड रो प्ले किया है। फिलवक्त KGF Chapter 2 हिन्दी के साथ-साथ पैन इंडिया में भी जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। बताया जा रहा है कि KGF Chapter 2, हाल में ही रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म RRR का रिकॉर्ड भी तोड़ देगी जिसने पहले ही दिन हर भाषा में 134 करोड़ कमा लिए थे। इस फिल्म को चर्चित फिल्म निर्देशक राजमाली ने डायरेक्ट किया था। आंकड़ों की माने तो KGF Chapter 2 (हिन्दी) ने ब्लॉकबस्टर 'बाहुबली-कन्क्लूजन' के हिन्दी वर्जन को पीछे छोड़ दिया है, जिसने अपने पहले दिन में ही बॉक्सऑफिस से 41 करोड़ रुपये की कमाई की थी इसके बाद ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ द्वारा लीड की गई फिल्म 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहले दिन 53.35 करोड़ कमाए थे। फिलहाल फिल्म जगत के जानकारों का कहना है कि यश स्टारर KGF Chapter 2 अपने हिन्दी संस्करण के साथ 'वॉर' की कमाई से कम कमाई कर सकता है, जिसका एक मात्र कारण ये है फिल्म दक्षिण भारत में सीमित रूप से रिलीज हो रही है।

दूसरी तरफ अगर KGF Chapter 2 के रिव्यू की बात करें तो जनता द्वारा फिल्म को लेकर जबरदस्त रिस्पॉन्स आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने पहले दिन ही इसे से ब्लॉकबस्टर फिल्म करार कर दिया है। रिपोर्ट्स बताते हैं कि KGF Chapter 2 ने अपने दर्शकों के दम पर बाहुबली 2 के शुरुआती दिनो के कलेक्शन को एक बड़े अंतर से पीछे छोड़ दिया है। इस वक्त KGF Chapter 2 हिन्दी में डब की गई सभी दक्षिण भारतीय फिल्मों में सबसे बड़ी ओपनर बनकर सामने आई है।


Next Story