Top
राष्ट्रीय

रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद की तबियत बिगड़ी, सांस लेने में परेशानी और छाती में संक्रमण की शिकायत

Janjwar Desk
21 Jan 2021 5:50 PM GMT
रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद की तबियत बिगड़ी, सांस लेने में परेशानी और छाती में संक्रमण की शिकायत
x

(File photo)

लालू यादव की तबियत खराब होने की जानकारी के बाद रिम्स अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप और उनका इलाज कर रहे डॉ उमेश प्रसाद लालू प्रसाद के वार्ड में पहुंच गए हैं और उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया जा रहा है..

जनज्वार। रांची के रिम्स अस्पताल के पेइंग वार्ड में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की तबियत गुरुवार रात अचानक बिगड़ गई है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को सांस लेने में दिक्कत हो रही है। बताया जा रहा है कि उनकी छाती में संक्रमण है और उन्हें एक प्रकार का निमोनिया हो गया है।

लालू यादव की तबियत खराब होने का जानकारी मिलते ही रिम्स अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप और उनका पहले से इलाज कर रहे डॉ उमेश प्रसाद लालू प्रसाद के वार्ड में पहुंच गए हैं।

अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, लालू प्रसाद को सांस लेने में तकलीफ हो रही है। बताया गया है कि लालू प्रसाद में निमोनिया के लक्षण पाये गये हैं और उनकी छाती में संक्रमण है।

यह जानकारी भी सामने आ रही है कि लालू यादव की कोरोना जांच भी की गयी है। रैपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आयी है, इसके अलावा आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपल भेजा गया है। वहीं लालू प्रसाद के कैदी होने के कारण जेल अधीक्षक को भी इसकी सूचना दे दी गयी है।

रिम्स अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप ने मीडिया को बताया है कि लालू प्रसाद यादव की हालत स्थिर है। उनके फेफड़े में संक्रमण है। उपचार चल रहा है। लालू को एक प्रकार का निमोनिया हो गया है। उन्होंने कहा 'हमने एम्स के फेफड़ा विभाग के एचओडी के साथ भी परामर्श किया है।'

इधर यह खबर सामने आने के बाद बिहार में लालू प्रसाद यादव के परिजनों, समर्थकों और राजद कार्यकर्ताओं की चिंता बढ़ गई है और वे उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

Next Story
Share it