Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Lalu Yadav News : "लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा" पर लालू ने भाजपा पर किया हमला, नीतीश कुमार से हाथ मिलाने पर ये कहा!

Janjwar Desk
5 May 2022 10:30 AM GMT
Lalu Yadav News : लाउडस्पीकर, हनुमान चालीसा पर लालू ने भाजपा पर किया हमला, नीतीश कुमार से हाथ मिलाने पर ये कहा
x

Lalu Yadav News : लालू प्रसाद और नतीश कुमार कभी साथ हुआ करते थे (फाइल फोटो)

Lalu Yadav News : यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है…देश में गलत चीजें हो रही हैं। आप मस्जिदों के पास हनुमान चालीसा का पाठ करने क्यों जा रहे हैं? यदि आप हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहते हैं, तो इसे मंदिरों में पढ़ें...

Lalu Yadav News : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद (Lalu Yadav News) ने लाउडस्पीकर (Loudspeaker) और हनुमान चालीसा विवाद (Hanuman Chalisa Row) पर लोगों को भड़काने की कोशिश करने के लिए भाजपा (BJP) और आरएसएस (RSS) पर निशाना साधा है। चारा घोटाला मामले में रांची हाई कोर्ट (Ranchi High Court) से हाल ही में जमानत पाने वाले लालू प्रसाद को बीमारी के चलते एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था। उन्हें बुधवार की दोपहर छुट्टी दे दी गई थी और उसके बाद वे दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के आधिकारिक आवास पर पहुंचे थे।

उन्होंने कहा, 'यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है…देश में गलत चीजें हो रही हैं। यह देश को तोड़ने जैसा है। आप मस्जिदों के पास हनुमान चालीसा का पाठ करने क्यों जा रहे हैं? यदि आप हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहते हैं, तो इसे मंदिरों में पढ़ें। वे (भाजपा और आरएसएस) एक समुदाय विशेष के लोगों को इस पर प्रतिक्रिया देने के लिए उकसाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि वे दंगे कर सकें। ऐसी स्थिति देश के लिए बहुत खराब है।"

चारा घोटाला मामले में रांची हाई कोर्ट से हाल ही में जमानत पाने वाले लालू प्रसाद (Lalu Yadav News) को बीमारी के चलते एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था. उन्हें बुधवार दोपहर छुट्टी दे दी गई और राष्ट्रीय राजधानी में अपनी बेटी मीसा भारती के आधिकारिक आवास पर पहुंचे।

बिहार में नीतीश कुमार के साथ संभावित गठबंधन पर लालू प्रसाद (Lalu Yadav News) ने कहा कि उनके सामने ऐसा कोई राजनीतिक परिदृश्य सामने नहीं आया। तेज प्रताप यादव के दावे पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा गया, जिन्होंने कहा था कि उन्होंने नीतीश कुमार के साथ गुप्त बातचीत की थी, लालू प्रसाद ने कहा: "तेज प्रताप मेरे बेटे हैं और मैं पार्टी का प्रमुख हूं इसलिए मैं फैसला लूंगा और वह नहीं। मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान स्वस्थ और खुशनुमा मूड में दिखे लालू प्रसाद ने यह भी कहा कि वह एक सप्ताह बाद पटना जाएंगे।

आपको बता दें कि अभी हाल के दिनों में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की लालू प्रसाद (Lalu Yadav News) की पार्टी राजद के साथ काफी नजदीकी दिखी थी। अभी हाल ही में नीतीश कुमार रामजान के महीने के दौरान राजद की ओर से आयोजित किए गए इफ्तार पार्टी में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे थे। उस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और कभी अपने मंत्रीमंडल में सहयोगी रहे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव से भी मुलाकात की थी। इस दौरान वहां राजद सांसद मीसा भारती भी मौजूद थीं। इसके बाद जनता दल युनाईटेड की ओर से दी गयी इफ्तार पार्टी में तेजस्वी और तेजप्रताप यादव भी पहुंचे थे।

Next Story

विविध