Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Lucknow News : लखनऊ सचिवालय में महिला संविदा कर्मी से अश्लील हरकत करता अनु सचिव कैमरे में कैद, वायरल हुआ वीडियो

Janjwar Desk
11 Nov 2021 3:31 AM GMT
lucknow news
x

(सचिवालय के अंदर संविदाकर्मी से अश्लील हरकत करता अनुसचिव इच्छाराम)

सचिवालय संविदा कर्मी महिला ने अल्पसंख्यक कल्याण विभाग में तैनात अनुसचिव इच्छाराम पर यौन शोषण का आरोप लगाया है साथ ही महिला ने तंग आकर इच्छाराम की अश्लील हरकतों का वीडियो खुद ही बनाकर वायरल किया है...

Lucknow News : उत्तर प्रदेश के लिए गृहमंत्री अमित शाह ने दावा किया था की यहां रामराज्य आ गया है। गुंडे अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग गये हैं। लड़कियां गहने पहनकर आधी रात स्कूटी लेकर निकल सकती हैं।बावजूद इसके प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के राज में उनकी ही नाक के नीचे महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। वो भी सचिवालय जैसी जगह में।

दरअसल, लखनऊ सचिवालय के एक अनु सचिव का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि अनु सचिव ड्यूटी पर महिला संविदा कर्मी के साथ अश्लील हरकत कर रहा है। इतना ही नहीं महिला के विरोध करने पर अनु सचिव ने नौकरी से निकलवा देने की धमकी देकर यौन उत्पीड़न किया।

महिला ने अनु सचिव के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। संविदा कर्मी महिला ने हुसैनगंज पुलिस को इसकी शिकायत की और अनु सचिव के खिलाफ केस किया है। वहीं पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। सचिवालय संविदा कर्मी महिला ने अल्पसंख्यक कल्याण विभाग में तैनात अनुसचिव इच्छाराम पर यौन शोषण का आरोप लगाया है साथ ही महिला ने तंग आकर इच्छाराम की अश्लील हरकतों का वीडियो खुद ही बनाकर वायरल किया है।

बता दें कि लखनऊ के हुसैनगंज थाने में 29 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज हुई थी जिसमें कहा गया था कि लखनऊ सचिवालय के एक अनु सचिव ने महिला संविदा कर्मी के साथ अश्लील हरकत की और यौन उत्पीड़न किया। इस पर पीड़ित महिला का कहना है कि शिकायत के बाद से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

इसी बात से परेशान होकर बुधवार 10 नवंबर की रात महिला ने वीडियो वायरल कर दिया। महिला का कहना है कि वीडियो उसने अनु सचिव से छिपाकर खुद बनाया था जिसमें आरोपी अनु सचिव उसके साथ अश्लील हरकत करते दिखाई दे रहा है।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए 2.48 मिनट के वीडियो में अल्पसंख्यक कल्याण विभाग में तैनात अनु सचिव इच्छाराम यादव महिला के साथ जबरदस्ती करता दिख रहा है। वहीं पीड़िता ने बताया कि इस वीडियो में जो दिख रहा है वो उसके साथ लंबे समय से हो रहा था।

यहां तक की नौकरी से निकलवाने की धमकी देकर भी इच्छाराम यादव ने महिला का यौन शोषण किया। महिला ने इसकी शिकायत करने के लिए वीडियो बनाई जिससे उसके पास सबूत रहे। महिला ने इच्छाराम के आने से पहले कैमरा छिपा दिया जिससे उसकी हरकतें वीडियो में रिकॉर्ड हुईं और लोगों के सामने आ सकी।

Next Story

विविध